Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saif Ali Khan: Says I Have Lived Luxurious Life For Tandav: Role I Was Perfect:

सैफ अली खान बोले- मैंने शाही जिंदगी जी है, इसलिए 'तांडव' में रोल के लिए था परफेक्ट

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही अली अब्बास जफर की वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आने वाले हैं। वह इस वेब सीरीज में एक पॉलिटीशियन का किरदार निभाते दिखाई देगें। सैफ अली खान ने रियल लाइफ में...

Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 04:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही अली अब्बास जफर की वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आने वाले हैं। वह इस वेब सीरीज में एक पॉलिटीशियन का किरदार निभाते दिखाई देगें। सैफ अली खान ने रियल लाइफ में काफी शाही जिंदगी जी है। वेब सीरीज में अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि शाही जिंदगी जीने का कारण है कि उन्हें इस सीरीज का हिस्सा बनाया गया। 

फाइनेंशियल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, “मैं दिल्ली के एक शाही घराने में पैदा हुआ। मैं इस बात को समझता हूं। अगर आप मेरे से पूछेंगे कि मैं एक पॉलिटीशन या शाही प्रिंस का किरदार निभाऊं तो काफी हद तक यह ऑनस्क्रीन वैसा ही दिखाई देगा, जैसे मैं असल में पैद हुआ हूं। वेब सीरीज की कास्टिंग काफी शानदार है।”

सैफ अली खान, वेटरन क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। इन्हें पटौदी के नवाब के नाम से भी जाना जाता है। 

Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट के एलीमिनेशन पर रोने लगे सलमान खान, वीडियो वायरल

सैफ अली खान आगे कहते हैं कि यह पूरा शो शाही और आम, दो इंसानों के बीच की जंग का है। लोग सच में शाही और आम लोगों को इस शो के जरिए दिखाने की बात पर सवाल कर रहे हैं। हम वेब सीरीज में बहस कर रहे हैं, बात कर रहे हैं, अपना रहे हैं और रिजेक्ट भी कर रहे हैं, बेहद खूबसूरत वेब सीरीज है, आज के कल्चर के लिए। 

बता दें कि सीरीज में सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, साराह जेन डियास और क्रितिका कामरा समेत कई सेलेब्स हिस्सा बने हैं। ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर यह वेब सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें
Advertisement