DA Image
18 जनवरी, 2021|5:57|IST

अगली स्टोरी

सैफ अली खान ने बताया- सारा अली खान को स्क्रीन पर देखना क्यों है फनी, बोले- नहीं देखा है 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन, अभी तक सारा के पिता सैफ अली खान ने फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि सारा को स्क्रीन पर देखना उनके लिए क्यों फनी है? 

मुंबई मिरर से बातचीत में सैफ ने सारा की फिल्म 'कुली नंबर 1' के बारे में बात की और कहा कि एक पिता के तौर पर उसे स्क्रीन पर देखना 'फनी' है। एक्टर ने कहा कि सारा ने उन्हें उनकी फिल्म कुली नंबर 1 के कुछ गाने दिखाए हैं। जिसमें वरुण धवन भी हैं। सैफ ने कहा, 'गानों को देखकर लग रहा है कि वह खूब एन्जॉय कर रही हैं।' सैफ ने सारा को लेकर कहा कि वह उन्हें अभी भी लिटिल गर्ल की तरह देखते हैं। ऐसे में उनका बड़ा होना और फिर फिल्मों में देखना उन्हें फनी लगता है।

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने सुमित महेश्वरी संग शादी और धोखा देने के दावों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं एजाज खान की यादों में हूं

फिल्म कुली नंबर 1 के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, 'नहीं, मैंने अभी तक नहीं देखा है। लेकिन मुझे कुछ गाने दिखाए गए हैं, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही है। सारा को स्क्रीन पर देखना फनी है क्योंकि मेरे लिए वह अभी भी छोटी बच्ची है। लेकिन बेशक वह अब बड़ी हो गई है।'

Bigg Boss 14: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान के शो को बताया बकवास और नकली, बोलीं- कर रही बायकॉट

आपको बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नाडीस भी हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म के डायरेक्टर पवन कृपलानी हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है। 'भूत पुलिस' के अलावा सैफ अली खान ओम राउत की 'आदिपुरुष' में भी नजर आएंगे। फिल्म में सैफ रावण का रोल अदा करेंगे। इसके अलावा वह 'बंटी और बबली 2' में भी रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan Reveal it funny to see Sara Ali Khan on screen Says he is not seen Coolie No 1 trailer yet