Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saif Ali Khan replaced Abhishek Bachchan in Bunty Aur Babli 2 starring Rani Mukerji Sharvari Wagh Siddhant Chaturvedi - Entertainment News India

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान ने क्यों किया अभिषेक बच्चन को रिप्लेस? जानें पूरा विवाद

19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के...

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान ने क्यों किया अभिषेक बच्चन को रिप्लेस? जानें पूरा विवाद
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 18 Nov 2021 09:35 PM
हमें फॉलो करें

19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालांकि इसके साथ ही कई दर्शक ये भी जानना चाह रहे है कि आखिर दूसरे पार्ट में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को सैफ अली खान ने रिप्लेस क्यों किया?

2005 में रिलीज हुई थी 'बंटी और बबली'
दरअसल साल 2005 में बंटी और बबली रिलीज हुई थी। फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ ही अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदारों में थे। फिल्म के साथ ही साथ इसके गाने भी खूब हिट हुए थे, हालांकि 'बंटी और बबली 2' में अभिषेक को सैफ अली खान ने रिप्लेस किया है, जिसकी वजह हम आपको बताते हैं।

धूम  3 के दौरान हुआ था विवाद
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म धूम 3 की शूटिंग के दौरान, अभिषेक की रानी मुखर्जी के पति व निर्माता आदित्य चोपड़ा से मतभेद हो गए थे। कहा जाता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को आमिर खान अक्सर बदलते रहते थे, जिससे अभिषेक खुश नहीं थे। वहीं ऐसा भी कहा गया था कि अभिषेक की जानकारी के बिना ही फिल्म का क्लाइमैक्स भी बदल गया था। जिससे वो नाराज हो गए थे।

अभिषेक ने किया इंकार
बताया जाता है कि धूम 3 के विवाद से अभिषेक इतना नाराज हो गए कि उन्होंने आगे इस फ्रैचाइंजी में काम करने से मना कर दिया। वहीं जब उन्हें बंटी और बबली 2 ऑफर हुई, तो भी उन्होंने इसे इंकार कर दिया। गौरतलब है कि 'बंटी और बबली 2' से पहले सैफ- रानी की कैमिस्ट्री को फिल्म 'हम तुम' में दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें