Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसैफ अली खान के घर में जब करीना कपूर को मिली एक अनजान महिला, एक्टर ने बताया-क्‍या हुआ था हाल?

सैफ अली खान के घर में जब करीना कपूर को मिली एक अनजान महिला, एक्टर ने बताया-क्‍या हुआ था हाल?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 18 Nov 2021 08:34 AM
सैफ अली खान के घर में  जब करीना कपूर को मिली एक अनजान महिला, एक्टर ने बताया-क्‍या हुआ था हाल?

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। 19 नवंबर को सिनेमाघरों में होने जा रही इस फिल्म में सैफ के साथ रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अहम रोल में हैं। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले सैफ अपने खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सैफ ने खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार जब एक अनजान महिला उनके घर में अचानक घुस गई तो वह वाकई में डर गये थे और इस बारें में उनकी लविंग वाइफ करीना कपूर का क्‍या रिएक्‍शन था, इस बारें में भी बताया। 

 

रानी मुखर्जी के साथ हुए बातचीत में बताया 

 

दरअसल, रानी मुखर्जी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि घटना दो साल पहले की है जब वह अपने 'पुराने फ्लैट' फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट में अपनी वाइफ करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान के साथ रहते थे। आगे विस्तार से उन्होंने से बताया कि जब एक महिला द्वारा घर की घंटी बजी तो मैंने दरवाजा खोला और  वह महिला अंदर आ आई। फिर वह मेरी तरफ देखते हुए कहती है , 'तो, यह वह जगह है जहां तुम रहते हो'। वह बहुत आत्मविश्वास के साथ सीधे ऊपर चली आई। वह अच्छी तरह से तैयार थी और जैसे कुछ भी वो गलत नहीं कर रही इसलिए किसी ने उसे रोका नहीं। 

 

अनजान महिला को देख कर करीना ने किया सैफ से सवाल

 

सैफ ने आगे बताते हुए कहा कि मैं और मेरी करीना उसे ध्यान से देख रहे थे। इसके बाद करीना मेरी तरफ पूछते हुए कहा, 'क्या तुम कुछ नहीं कहोगे?' । इसपर सैफ ने बताया कि महिला के अंदर आने पर मैं एकदम डर गया और समझ में नहीं आ रहा था कि मैं मुझे क्या करना चाहिए। मैं सोच रहा था, 'क्या मैं इस महिला को जानता क्‍या जानता हूं?' मैंने कहा तुम यहां क्या कर रही हो?' उस महिला ने कहा ठीक है और फिर वह मुड़ी और बाहर चली गई। सैफ की इस बात पर रानी मुखर्जी शॉक्ड होकर उनसे सवाल करती हैं कि उस महिला को  बिल्डिंग के अंदर सिक्‍योरिटी ने कैसे जाने दिया गया। इस  सैफ ने जवाब में कहा उन्हें बारें नहीं पता। 

बता दें कि सैफ और रानी के बीच हुए इस बातचीत के वीडियो को यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। यहां देखिए वीडियो

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें