DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात

de de pyaar de           -

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर छाया हुआ है। ट्रेलर को फैन्स ने काफी पसंद किया है और सब से ज्यादा चर्चा में है इस फिल्म का एक डायलॉग जो करीना कपूर खान और सैफ अली खान पर बेस्ड है। दरअसल, फिल्म की कहानी एक कपल के बीच बड़े एज डिफरेंस पर आधारित है। ट्रेलर में बड़े एज वाले कपल्स का उदाहरण देते हुए अजय देवगन, सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम लेते हुए दिखाई देते हैं।

इस डायलॉग पर सबको करीना-सैफ के कमेंट का इंतजार था और अब खबर आ रही है कि सैफ ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब सैफ से इस डायलॉग पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने इसे कूल बताया। इसका मतलब सैफ को इससे कोई दिक्कत नहीं है।

खबर ये भी है कि इस डायलॉग को लेकर सैफ ने अजय की तारीफ भी की है। सैफ ने ये भी कहा कि अजय ने अपने इस कूल रोल को अच्छे से निभाया है।

VIDEO: चीन में शाहरुख खान का दिखा जलवा, फैंस ने कुछ यूं किया 'किंग खान' का स्वागत

Shilpa Shetty ने बेटे संग जिम में कुछ यूं किया वर्कआउट, VIDEO देख खुश हो जाएंगे आप!

'दे दे प्यार दे' की बात करें तो इसमें अजय 50 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, रकुल प्रीत 26 साल की यंग लड़की का किरदार निभा रही हैं जिससे अजय को प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू, अजय की एक्स वाइफ का किरदार निभा रही हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

खबरों के मुताबिक इस फिल्म के बाद अजय, सैफ अली खान के साथ 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saif ali khan reacts to ajay devgns de de pyaar de dialogue on his age gap with kareena kapoor