DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › करीना और तैमूर को सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने पर बोले सैफ अली खान, मैं समझता हूं कहां से आती है ऐसी कुंठा
मनोरंजन

करीना और तैमूर को सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने पर बोले सैफ अली खान, मैं समझता हूं कहां से आती है ऐसी कुंठा

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Thu, 03 Dec 2020 04:36 PM
करीना और तैमूर को सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने पर बोले सैफ अली खान, मैं समझता हूं कहां से आती है ऐसी कुंठा

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान छुट्टियां बिता रहीं करीना कपूर खान और तैमूर अली पिछले दिनों पॉटरी सेशन में व्यस्त दिखे थे। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने और बेटे तैमूर के पॉटरी सेशन में व्यस्त होने की बात शेयर की थी। करीना कपूर की ओर से तस्वीर शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब इस ट्रोलिंग पर सैफ अली खान ने अपना जवाब दिया है। मुंबई मिरर से बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि वह इस तरह की चीजों से परेशान नहीं होते। 

सैफ अली खान ने कहा, 'मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास ऐसा शानदार काम है, जिसके चलते मुझे ऐसी जगहों पर आने का मौका मिलता है।  हर कोई इतना लकी नहीं होता और ऐसे में बड़े शहरों के छोटे अपार्टमेंट्स में फ्रस्ट्रेट होते हैं। मैं जानता हूं कि ऐसी नकारात्मकता कहां से आती है। मैं ऐसे लोगों को माफ कर सकता हूं।' 

फिल्म शूटिंग के लिए परिवार के साथ आने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि काम से वापस लौटे और आपका इंतजार करते हुए परिवार से मिलो तो यह अच्छा अनुभव होता है। काम के बाद खाली होटल रूम में वापस लौटने की बजाय यह अनुभव बेहतर है। वह कहते हैं कि मुझे इस सेक्रेड गेम्स के सरताज सिंह की याद आती है, जो लाइट जलती छोड़ देता था क्योंकि वह अंधेरे कमरने में नहीं लौटना चाहता था। मैं इस प्यार के लिए ईश्वर का शुक्रगुजार हूं। 

बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों धर्मशाला में 'भूत पुलिस' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उनकी 'बंटी और बबली 2', आदिपुरुष, भूत पुलिस और एक वेब सीरीज तांडव रिलीज होने वाली है। दरअसल सैफ अली खान की पत्नी दूसरी बार मां बनने वाली हैं और वह भी प्रेगनेंसी के दौरान धर्मशाला में ही उनके साथ हैं। अकसर सैफ अली खान, करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

संबंधित खबरें