DA Image
10 अगस्त, 2020|2:04|IST

अगली स्टोरी

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर में नहीं दिखे सैफ, एक्टर ने इस मामले पर अब कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर और गानों ने धमाल मचा रखा है। सभी को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान का कैमियो है। हालांकि ट्रेलर में वह कहीं भी नहीं दिखे। अब इस मामले पर सैफ का रिएक्शन सामने आया है। सैफ ने कहा, 'कोई बात नहीं। वैसे भी मैंने कैमियो किया है फिल्म में। मैं खुश हूं कि उन्होंने इसे नहीं दिखाया'।

बता दें कि दिल बेचारा के ट्रेलर ने शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया है। दरअसल, यूट्यूब पर यह पहला ट्रेलर है जिसे 10 मिलियन यानी कि 1 करोड़ लाइक्स मिले हैं। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इसकी जानकारी दी है।

बाइक से सुशांत का कनेक्शन

फिल्म के एक सीन में बाइक का इस्तेमाल किया है। इस बाइक का सुशांत से खास कनेक्शन था। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में बताया।

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं वाणी कपूर, कहा- नहीं भूल पाऊंगी हमारी पहली मुलाकात

मुकेश ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे। उन्होंने कहा, हमारी फिल्म में एक बाइक है जो सुशांत के किरदार मैनी की है। हम जमशेदपुर में शूटिंग कर रहे थे और वहां का मौसम इतना अजीब था कि वहां पर अचानक बारिश हो जाती थी। उस समय हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भीग रहे थे। उस दौरान सुशांत फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को घुमाते रहे।

बता दें कि 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saif ali khan reacts on being missed from sushant singh rajputs last film dil becharas trailer