DA Image
10 जुलाई, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

सैफ अली खान को पसंद आई वेब सीरीज पाताल लोक, कहा- एक एक्टर को OTT पर मिलता है टैलेंट दिखाने का पूरा मौका

इन दिनों वेब सीरीज पाताल लोक का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। कई सेलेब्स इस सीरीज की तारीफ कर चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को भी पाताल लोक बहुत पसंद आई। उनका कहना है कि मनोरंजन का डिजिटल माध्यम क्रिएटिवटी के हिसाब से फिल्मों से ज्यादा संतुष्टि देता है। 

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा कि अगर आप एक कलाकार हैं तो आप चाहेंगे कि आपको किसी भी प्रोजेक्ट में ज्यादा से ज्यादा प्रतिभा दिखाने का मौका मिले। और यह मौका सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म देता है। एक्टर के अनुसार वेब सीरीज किसी कलाकार की प्रतिभा को बाहर निकालने का एक बेहतरीन जरिया है।

अंदर से बेहद शानदार दिखती है आलिया भट्ट की वैनिटी वैन, देखें INSIDE Photos

सैफ ने आगे कहा, 'फिल्मों से ज्यादा ओटीटी पर एक एक्टर को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। यह एक बहुत बड़ी बात है। अगर आप 'सेक्रेड गेम्स' और 'पाताल लोक' जैसे शोज देखते हैं तो आपको उनमें असली मुंबई और भारत नजर आएगा। वैसा किसी फिल्म में नहीं दिखाया जा सकता। यह बहुत अच्छा है और मुझे बहुत पसंद भी है। अगर मैं आज वेब पर काम करने के अपने फैसले पर गौर करता हूं तो मुझे वह फैसला बहुत सही लगता है।'

करण जौहर की फिल्म 'मिस्टर लेले' और 'रणभूमि' में काम करने से वरुण धवन ने किया इंकार! क्या खतरे में है शंशाख खेतान की दोस्ती?

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो साल 2020 में सैफ ने अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' में उदय भान सिंह राठौड़ का किरदार निभाया था। इसमें उनके नेगेटिव किरदार को बहुत पसंद किया गया। इसके अलावा सैफ फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ के अपोजिट रानी मुखर्जी काम कर रही हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saif ali khan praise web series paatal lok says an actor gets full opportunity to show talent on OTT