DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › फिल्म आदिपुरुष में खूंखार विलेन 'लंकेश' का रोल निभाएंगे सैफ अली खान, 'बाहुबली' से होगा सामना
मनोरंजन

फिल्म आदिपुरुष में खूंखार विलेन 'लंकेश' का रोल निभाएंगे सैफ अली खान, 'बाहुबली' से होगा सामना

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Thu, 03 Sep 2020 08:41 AM
फिल्म आदिपुरुष में खूंखार विलेन 'लंकेश' का रोल निभाएंगे सैफ अली खान, 'बाहुबली' से होगा सामना

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 'तान्हाजी' के बाद अब एक और फिल्म में खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म आदिपुरुष के किरदारों की घोषणा हो गई है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं। इसमें प्रभास लीड रोल में हैं वहीं, सैफ अली खान लंकेश के रोल में दिखेंगे। करीना कपूर खान ने आदिपुरुष का नया पोस्‍टर शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

करीना ने कैप्शन में लिखा, मिलिए इतिहास के सबसे हैंडसम विलेन से...माय मैन सैफ अली खान। यह फि‍ल्म कहानी को लेकर काफी चर्चा में है। फ‍िल्‍म को रामायण की कहानी से प्रेरित बताया जा रहा है। भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी।

दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का निधन, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में थे एडमिट

ओम राउत ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि गुरुवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर बड़ा ऐलान होगा। वहीं प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते लिखा था, 7,000 साल पहले दुनिया का सबसे बुद्धिमान दानव रहता था। सुबह 7.11 बजे। इसके बाद से फैन्स कयास लगा रहे थे कि फिल्म में विलेन का रोल कौन प्ले करेगा। खैर, आज इससे पर्दा उठ चुका है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने CBI से कहा, एक्टर की मानसिक स्थिति और डॉ केसरी चावड़ा के बारे में पता था

गौरतलब है कि इससे पहले सैफ अली खान और ओम राउत फ‍िल्‍म तान्हाजी: अनसंग वॉरियर में काम कर चुके हैं। फिल्म में सैफ ने नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया। इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आए थे वहीं, काजोल ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया था। 

संबंधित खबरें