DA Image
27 मार्च, 2020|1:18|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: कथक क्लास नहीं जा पा रहीं सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं दिखा पाई। इन दिनों अलाया लॉकडाउन की वजह से घर पर कैद हैं तो वह अपने कथक क्लास को मिस कर रही हैं। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अलाया ने बताया कि वह लॉकडाउन के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। 

अलाया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कथक डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म कलंक का गाना घर मोरे परदेसिया सुनाई दे रहा है। अलाया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वीडियो के कैप्शन में अलाया ने लिखा, आशा है कि जब मैं वापस कथक क्लास जा पाऊंगी तो मैं चक्कर के दौरान दोनों पैर को साथ रखने का तरीका सीखूंगी। उनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।' 

कोरोना वायरस: 3000 संगीतकारों की मदद करेंगे जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने शेयर किया वीडियो

 

बता दें कि अलाया ने फिल्म जवानी जानेमन में एक्टर सैफ अली खान के साथ काम किया था। इसमें वह उनकी बेटी के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में तब्बू ने भी अहम किरदार निभाया था। खबरों की मानें तो अब अलाया, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में नजर आ सकती हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की तीसरी किस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार कर रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी तीसरी पार्ट एक वेब सीरीज के तौर पर लोगों के सामने परोसी जाएगी। इस प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शंस ने पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला को लेने का मन बनाया है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saif ali khan onscreen daughter alaya furniturewala missing her kathak class share a video on social media