DA Image
9 अगस्त, 2020|10:39|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म की जंग पर सैफ अली खान ने दिया बयान, कहा- मैं खुद इसका शिकार हो चुका हूं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस तेज है। सभी सेलेब्स और आउटसाइडर्स इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। अब इस टॉपिक पर सैफ अली खान ने खुलकर बात की है। उनका कहना है कि वह भी इसका शिकार हो चुके हैं। न्यू इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में सैफ अली खान ने कहा कि नेपोटिज्म, मैं कहूंगा, एक ऐसी चीज है जिसका शिकार मैं भी हो चुका हूं। लेकिन कोई इसके बारे में पहले बात ही नहीं करना चाहता था। बिजनेस ऐसे ही चलता है। हालांकि मैं इस बारे में किसी का नाम नहीं लेना चाहता कि कौन इसे फैला रहा है या फिर इसे सपोर्ट कर रहा है। 

सैफ कहते हैं कि मुझे आज भी याद है किसी के पिता ने फिल्ममेकर को फोन करके मेरे लिए कहा था कि उसे मत लो। वह हीरो के लिए सही नहीं। सबके साथ होता है और मेरा साथ भी हुआ। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर लेवल का नेपोटिज्म है। फेवरेटिज्म से लेकर यह तक है कि जो जिसके साथ काम करने में आरामदायक महसूस करता है वह उसी के साथ काम करता है और उसे ही कास्ट भी किया जाता है। 

अक्षय कुमार ने किया था एक्ट्रेस शांतिप्रिया के ‘रंग-रूप’ को लेकर भद्दा कॉमेंट, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी संग वायरल हो रही है फोटो, देखकर आपको भी आ जाएगा इनपर प्यार

सैफ खुश हैं कि नए लोग फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं और घर-घर में अपने काम से पहचान बना रहे हैं। बाकी लोगों के लिए एक्टिंग का शानदार लेवल सेट कर रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी जेसे नाम शामिल रहेंगे। सैफ आगे कहते हैं कि टैलेंट और स्किल्स जिसके अंदर है उसे आपको रिप्लेस नहीं करना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं तो यह सिर्फ नेपोटिज्म के अंतरगत ही आता है। आप इसपर जितनी भी सफाई दे दें, कोई नहीं समझता। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan: On: Nepotism: In Bollywood Debate: Says: I Was A Victim Too: