DA Image
5 अगस्त, 2020|1:15|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत के नेपोटिज्म कॉमेंट पर सैफ अली खान ने कहा- मुझे आइडिया ही नहीं हुआ कि वह कहने क्या वाली है, मैं सरप्राइज्ड था

यह साल 2017 के शुरुआत की बात है जब कंगना रनौत, करण जौहर के चैट शो पर आई थीं। वह सैफ अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए आई थीं। इस दौरान कंगना ने करण जौहर के शो पर नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया को लेकर कॉमेंट किया था। तभी से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी है। सोशल मीडिया पर यह हॉट टॉपिक बना हुआ है। 

न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात में सैफ अली खान ने उसी किस्से के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे बिलकुल आइडिया नहीं था कि कंगना रनौत वहां क्या कहने वाली हैं। कॉफी विद करण के चैट शो पर जब कंगना रनौत ने ऐसा कॉमेंट किया तो मुझे शॉक लगा। मुझे लगा कि अगर आप शो में आए हो और आपका एक एजेंडा है, जिसमें आप यह सोचकर आए हो कि आपको होस्ट को नीचा दिखाना है, मेरा दिमाग ऐसे में काम नहीं करता। न ही मुझे समझ में आता। तो मुझे काफी शॉक लगा। लेकिन मुझे इन चीजों से कोई लेना-देना नहीं। मैं उस समय अपने आपको बस दोनों के बीच पा रहा था, हंसते हुए सैफ बोले। हां, शायद मैं कुछ ऐसा करता तो उसके बारे में कई बार सोचता। ऐसे कॉमेंट नहीं करता। 

बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म की जंग पर सैफ अली खान ने दिया बयान, कहा- मैं खुद इसका शिकार हो चुका हूं

अभिषेक बच्चन कर रहे हैं ‘ब्रीद 2’ से डिजिटल डेब्यू, अमिताभ बच्चन का सामने आया इसपर रिएक्शन

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा था निशाना
प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया है। निखिल ने ट्वीट किया, कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है। सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था। क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं। लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan: On: Kangana Ranaut: Nepotism: Comment: At Karan Johar: Chat Show: Koffee With Karan: Says: I Was Surprised By Her Action: