Hindi NewsEntertainment NewsSaif Ali Khan On His Tanhaji The Unsung Warrior Role

सैफ अली खान ने 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' में निभाए अपने किरदार को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आजकल फूले नहीं समा रहे हैं, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। उनका कहना है कि यह...

सैफ अली खान ने 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' में निभाए अपने किरदार को लेकर कही ये बात
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 26 Jan 2020 06:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आजकल फूले नहीं समा रहे हैं, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। उनका कहना है कि यह किरदार उनके अब तक के बेहतरीन किरदारों में से एक रहा है।

सैफ ने कहा, “इस तरह की एक प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनकर मैं वाकई बहुत खुश हूं। इस किरदार के लिए अजय आपको शुक्रिया, जो मेरे अब तक के सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक बनने जा रहा है। ओम राउत, कुमार जी, एडीएफ फिल्म्स ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें साथ ही सुबेदार मालुसरे व छत्रपति शिवाजी महाराज की स्मृति पर भी।”

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “हैशटैगतानाजी ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और स्क्रीन/शो में कमी और साथ ही दो मुख्य फिल्मों के बाजार में आने के बावजूद यह थकने का नाम नहीं ले रही है। कमाई करती ही जा रही है।”

अजय ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, “आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को साल 2020 का ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आपका धन्यवाद। तानाजी ने भारत को एकजुट किया।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें