DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बेबी होने से पहले सैफ अली खान ने बहन सोहा अली खान संग कराया रॉयल फोटोशूट, वीडियो वायरल

मनोरंजनबेबी होने से पहले सैफ अली खान ने बहन सोहा अली खान संग कराया रॉयल फोटोशूट, वीडियो वायरल

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 17 Feb 2021 03:26 PM
बेबी होने से पहले सैफ अली खान ने बहन सोहा अली खान संग कराया रॉयल फोटोशूट, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और सोहा अली खान की क्लोदिंग लाइन है- द हाउस ऑफ पटौदी। इसमें कई पारंपरिक कपड़े और डिजाइन्स शामिल हैं। दोनों भाई-बहन को कई बार इसके लिए वीडियो या फोटोशूट कराते स्पॉट किया गया है। करीना कपूर खान दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। दूसरे बेबी के आने से पहले सैफ अली खान ने रॉयल फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर इनका बहन सोहा संग वीडियो वायरल हो रहा है। 

सोहा अली खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “इंतजार करिए, द हाउस ऑफ पटौदी का नया कलेक्शन आने वाला है।” मालूम हो कि करीना कपूर खान की किसी भी समय डिलीवरी हो सकती है। सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर रहेंगे, ऐसे में वह अपने सारे वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें कि सैफ अली खान जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सैफ ‘बंटी और बबली 2’ और ‘भूत पुलिस’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

ट्रोल हुईं ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम नेहा पेंडसे, बोलीं- भारती या कपिल शर्मा नहीं जो लोगों को हंसाऊं

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल, आराध्या बच्चन की Overprotective मां बनने पर ट्रोल्स ने सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में करीना कपूर खान के माता-पिता बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में दुआ करने पहुंचे। एक्ट्रेस कभी भी गुड न्यूज दे सकती है, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले करीना के प‍िता रणधीर कपूर ने भी करीना की ड्यू डेट को लेकर बात की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 15 फरवरी के आसपास करीना की डिलीवरी हो सकती है। 

संबंधित खबरें