Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़saif ali khan memes viral: after taimur ali khan tv debute his father saif ali khan trolled on soicial media during coronavirus lockdow

तैमूर अली खान को लेकर सैफ अली खान ने कहा कुछ ऐसा, यूजर्स फनी मीम्स शेयर कर अब कर रहे हैं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्मों के साथ ही साथ ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाए रहते हैं। इतना ही सैफ अपने लाडले बेटे तैमूर की क्यूट हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 March 2020 11:36 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्मों के साथ ही साथ ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाए रहते हैं। इतना ही सैफ अपने लाडले बेटे तैमूर की क्यूट हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के कुछ मीम्स खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जो तैमूर को लेकर उनके एक बयान से संबंधित है। 

दरअसल, हाल ही में टाइम्स नाऊ ने एक वीडियो कॉल के जरिए सैफ अली खान का इंटरव्यू लिया। इस दौरान जब एंकर ने उनसे पूछा कि इस समय उनका खाली समय कैसे बीत रहा है। इस पर सैफ ने अपने प्लान के बारें में बताया और देश के मौजूदा हालात के बारे में बात की। इसके बाद जब सैफ से तैमूर के बारें में सवाल किया और तैमूर की एक झलक दिखाने की मांग की। इसके बाद सैफ अली खान ने कहा कि वह अभी पॉटी कर रहा है। ऐसे में वह टीवी पर नहीं आ पाएंगे। इस जवाब के बाद तमाम मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि बाद में तैमूर टीवी पर आए और अफने फैंस को फ्लैंककिस देते दिए। 

आपको बता दें कि अभी देश में लॉक डाउन की वजह से सभी सितारे अपने घरों में कैद है। ऐसे में तैमूर भी इस पल को इंज्वॉय कर रहे हैं। वह अपने पापा के साथ कभी साइकिल तो कभी बालकनी में पौधे लगा रहे हैं। 

यहां देखें मीम्स

— Raghav Masoom (@comedibanda) March 27, 2020

— Kangkan Sarma (@imKangkanSarma) March 27, 2020

— Akshay Harlikar (@akshayharlikar) March 27, 2020

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें