Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saif Ali Khan got angry on reporter and leave press conference

सैफ अली खान को आया गुस्सा बीच में छोड़ी कॉन्फ्रेंस, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म कालाकांडी इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। जाहिर है सैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरे जी जान से जुटे हैं। इसी सिलसिले में सैफ हाल ही में दिल्ली पहुंचे थे इस...

नई दिल्ली, प्रतिभा मिश्रा Thu, 11 Jan 2018 05:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म कालाकांडी इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। जाहिर है सैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरे जी जान से जुटे हैं। इसी सिलसिले में सैफ हाल ही में दिल्ली पहुंचे थे इस दौरान वो मीडिया से रूबरू हुए। सैफ ने मीडिया के कई सवालों के जवाब हंसी-मजाक के साथ दिए तो वहीं एक सवाल पर भड़क उठे और वहां से उठकर चले गए।

दरअसल एक रिपोर्टर ने सैफ से पूछा कि आपकी फिल्म में काफी गाली-गलौच है। ऐसे में यूथ आपको फॉलो करता है तो यूथ पर उसका क्या असर होगा। इस पर सैफ भड़के गए।  उन्होंने जवाब दिया कि फिल्म जिसे देखनी है देखे, जिसे नहीं देखनी है हो ना देखे। माना यूथ हमे फॉलो करता है लेकिन हम ये नहीं कहते कि फिल्म में जो दिखाया जाए वो उसे फॉलो करे। सैफ इतना कहकर वहां से उठ गए।

इसके पहले सैफ ने कई सवालों के जवाब काफी मजेदार दिए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो बेटा सारा और करीना की आने वाली फिल्म को लेकर डरे हुए हैं। सैफ ने सारा को डेब्यू के लिए बधाई भी दी तो वहीं सलमान खान को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार बताया।

आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपक डोब्रियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शहनाज ट्रेजरी, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपालन की भी अहम भूमिकाएं है। फिल्म 'कालाकांडी' 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म को लेकर सैफ अली खान बहुत उत्साहित हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें