Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saif Ali Khan from Laal Kaptaan while getting ready for his character lets see leak photo

बुरे हाल में दिखे सैफ अली खान, आंखों पर है गहरी चोट, लीक हुई फोटो हो रही है वायरल

नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म लाल कप्तान (Lal Kaptaan) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्‍म में वह नागा साधु के गेटअप...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 8 Oct 2019 10:32 AM
हमें फॉलो करें

नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म लाल कप्तान (Lal Kaptaan) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्‍म में वह नागा साधु के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं जो अपना बदला पूरा करने के लिए मिशन पर निकला है। फिल्‍म में डिफरेंट गेटअप को लेकर सैफ की खूब तारीफ हो रही है। सैफ अली खान इस फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की भयानक फोटो सामने आई है। इस फोटो में सैफ घायल नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर कई जगह खरोज के निशान दिख रहे हैं। इतना ही नहीं फोटो में सैफ की एक आंख बहुत ही बुरे हालत में दिख रही है। सैफ की इस फोटो को देखकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं। 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अगर आप भी सैफ की इस फोटो को देखकर परेशान हो रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ बिल्कुल ठीक हैं। क्योंकि सैफ के चेहरे पर जो घाव के निशान हैं वह असली नहीं हैं। सैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान के किरदार का लुक धारण किया है। सैफ अली खान की ये फोटो लाल कप्तान के शूटिंग सेट से लीक हुई है। इस फोटो को बॉलीवुड कैमरामैन वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीरन ने सैफ की इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'लाला कप्तान' में अपने किरदार के लिए तैयार होते सैफ अली खान की कुछ फोटो'। 

आपको बता दें कि सुनील लुल्‍ला और आनंद एल रॉय ने इसे प्रोड्यूस किया है। मुख्‍य किरदारों में सैफ अली खान के अलावा मानव विज, सोनाक्षी सिन्हा, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल हैं। फिल्‍म को 18 अक्‍तूबर के दिन देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें