DA Image
30 मार्च, 2021|1:10|IST

अगली स्टोरी

बेबी के आने के बाद सैफ अली खान की पहली प्रतिक्रिया, सामने आया तैमूर का रिएक्शन

करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। जब से करीना कपूर अपने नन्हे मेहमान के साथ घर आई हैं, तब से हर कोई तैमूर के छोटे भाई का चेहरा देखने और उसका नाम जानने के लिए उत्साहित है। हालांकि, अभी तक सैफ-करीना अपने दूसरे बच्चे से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, बेबी के आने के बाद सैफ अली खान की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है उन्होंने ये कंफर्म किया है कि बच्चे के नाम अभी तक नहीं रखा गया है। इसके साथ ही ये भी बताया है कि करीना की सेहत बिल्कुल ठीक है। इसके साथ ही एक मीडिया रिपोर्ट में तैमूर के रिएक्शन के बारे में भी खुलासा किया गया है।

सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ-साथ उनका पूरा परिवार नन्हे नवाब के स्वागत में लगा हुआ है। बेबी से मिलने के लिए रिश्तेदार और करीबी दोस्त लगातार आते दिखाई दे रहे हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान की मां शर्मिला अभी तक अपने पोते को देखने नहीं आ सकी हैं। इस रिपोर्ट में परिवार के एक दोस्त के हवाले से कहा गया है कि कोविड 19 की वजह से शर्मिला को मुंबई तक ट्रैवल नहीं करने की सलाह दी गई है।

वहीं इस रिपोर्ट में बताया गया है कि तैमूर और सैफ नए बेबी के आने के बाद अपने-अपने रोल्स को काफी इंजॉय कर रहे हैं। वहीं अपने छोटे भाई को पाकर तैमूर किस कदर खुश हैं इसके बारे में भी खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि 'तैमूर अपने भाई को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। वो चेहरे पर बड़ी खुशी लेकर बच्चे को बैठकर देखते रहते हैं'।

इस रिपोर्ट की मानें तो अभी तक बच्चे का नाम फाइनल नहीं हुआ है। वहीं सैफ अली खान ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया है, ताकि वो अपने बेटे औप परिवार के साथ कुछ वक्त बिता सकें। बता दें कि इसके बाद सैफ जल्द ही ओम राउत की प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan first reaction after Kareena Kapoor second baby reveal about name and Taimur reaction