DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने छोड़ा मां अमृता सिंह का घर! फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर सारा अली खान की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Sara Ali Khan

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म डेब्यू के सालभर के अंदर ही बड़ी स्टार बन गई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है। जहां एक तरफ लोग उनकी शानदार एक्टिंग की प्रशंसा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग उनके अंदाज पर भी फिदा हो गए हैं। इन्हीं सब के बीच सारा अली खान की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं। क्योंकि इस फोटो में सारा अपनी कार के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन इस फोटो में ट्विस्ट ये है कि सारा की कार सामान से ओवरलोड दिखाई दे रही है। फोटो में सारा अपनी कार की डिग्गी में अपना पर्सनल सामान भरते हुए दिखाई दे रही हैं। सारा की इस फोटो को देखकर लोग कयायस लगा रहे हैं कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अकेले रहने का प्लान बना लिया है। 

फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अकेले रहकर अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हैं। हालांकि इसके पीछे कोई और बात भी हो सकती है लेकिन इस बात का किसी को पता नहीं चला है। लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद फैंस सारा से ये सवाल कर रहे हैं कि वह कहा जा रही हैं और किसके साथ शिफ्ट हो रही हैं। कहा जा रही है कि सारा भी बॉलिवुड स्टार किड्स वरुण धवन, आलिया भट्ट, रनबीर कपूर की तरह अपने पैरंट्स से अलग रहने का फैसला किया है। कहा जा रहा है सारा अली खान भी इनकी तरह आजाद रहना चाहती है। 

Gully Boy Movie Review: बहुत 'हार्ड' है रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की कहानी

सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'सिम्बा' में नजर आईं। सारा की दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही। लेकिन हिट फिल्में देने के बाद भी सारा के पास फिलहाल किसी भी का ऑफर नहीं है।

Valentine Day के मौके पर अनूप जलोटा ने जसलीन को लेकर जताई ये 

Valentine Day 2019: पार्टनर को इंप्रेस चुनें ये रोमांटिक गाने

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saif ali khan daughter sara ali khan leave to her mother Amrita house and shifting to new home photo viral