Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़saif ali khan daughter sara ali khan can slap her brother ibrahim for rs 1 lakh

सैफ अली खान की बेटी सारा 1 लाख रुपये के लिए इस शख्स को मार सकती हैं थप्पड़

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान 2018 में बैक टू बैक दो फिल्में करने के बाद तीसरी फिल्म की तैयारी में जुट चुकी हैं। खबरों की मानें तो सारा को इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म लव आज कल के सीक्वल के लिए...

सैफ अली खान की बेटी सारा 1 लाख रुपये के लिए इस शख्स को मार सकती हैं थप्पड़
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 24 Jan 2019 07:55 PM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान 2018 में बैक टू बैक दो फिल्में करने के बाद तीसरी फिल्म की तैयारी में जुट चुकी हैं। खबरों की मानें तो सारा को इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म लव आज कल के सीक्वल के लिए फाइनल किया है। सीक्वल में सारा के साथ कार्तिक आर्यन और सैफ अली खान नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है की इस फिल्म में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। दूसरी ओर सारा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।सारा ने अपने भाई इब्राहिम को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर फैंस काफी हैरान हैं।

— Sara Ali Khan (@Saraalikhan95_) January 13, 2019

फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में सारा ने एक दिलचस्प बात का जिक्र किया है। इसी दौरान जब सारा अली खान से पूछा गया- अगर आपको एक करोड़ रुपए मिले तो क्या वह अपने भाई इब्राहिम को थप्पड़ मार सकती हैं? इसके जवाब में सारा ने कहा कि- एक करोड़ तो क्या कोई मुझे एक लाख रुपए भी दे तो मैं इब्राहिम को थप्पड़ मार दूंगी। सारा अली खान ये कहते हुए खिलखिलाकर हंस पड़ी। बता दें कि सारा इस बात को बस मजाकिया तौर पर कहा है। 

— Sara Ali Khan (@Saraalikhan95_) December 13, 2018

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हुई हैं। फिल्म केदारनाथ से सारा ने डेब्यू किया था। इसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट दिखी थीं। उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा थी। मूवी में उनकी और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। 

— Sara Ali Khan ‏‎‎ (@iSaraAliKhan) December 1, 2018

— Sara Ali Khan ‏‎‎ (@iSaraAliKhan) January 11, 2019

— Sara Ali Khan ‏‎‎ (@iSaraAliKhan) December 31, 2018

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें