DA Image
3 मार्च, 2021|10:54|IST

अगली स्टोरी

सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे मेहमान से मिलने पहुंचे सोहा और कुणाल, करिश्मा भी आईं नजर

सैफ अली खान और करीना कपूर रविवार को दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। करीना ने बेटे को जन्म दिया है। मंगलवार को करिश्मा कपूर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू नन्हें मेहमान को देखने के लिए करीना और सैफ के घर पहुंचे। सोशल मीडिया पर करिश्मा, सोहा और कुणाल की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें सभी सैफ-करीना के घर के बाहर स्पॉट हुए। 

मंगलवार सुबह को करीना मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर नवजात बेटे के साथ घर पहुंच गई हैं। गाड़ी में बैठी नैनी की गोद में तैमूर के छोटे भाई की झलक देखने को मिली। वह नैनी की गोद में सोते नजर आए। बेबी के चेहरे को ढंका हुआ था। वहीं, कार की फ्रंट सीट पर सैफ अली खान और तैमूर अली खान बैठे स्पॉट किए गए।

करीना ने रख दिया है दूसरे बेटे का नाम? नाना रणधीर कपूर ने दिया जवाब

रविवार को करीना कपूर की डिलीवरी के बाद करिश्मा कपूर ने एक पोस्ट शेयर कर बधाई दी थी। करीना से हॉस्पिटल में मिलकर आईं करिश्मा इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा कि यह मेरी बहन है जब वह न्यूबॉर्न थी और वह फिर से मां बन गई है। और मैं फिर से मासी बन गई हूं। बहुत एक्साइटेड हूं। करिश्मा के अलावा, सैफ अली खान की बहन सबा अली खान, करीना की कजिन रिद्धिमा कपूर साहनी और आंटी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर कपल को बधाइयां दी थीं।

नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप को लेकर बोले हिमांश कोहली- लोग मुझे विलेन समझते हैं

करीना के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर उनके बच्चे के नाम को लेकर लोगों के सजेशन्स आने लगे थे, लेकिन लगता है कि करीना और सैफ बेटे के नाम को लेकर इस बार कोई जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर कपूर ने बताया, ''यह बहुत जल्दबाजी होगी। हमने अभी तक बच्चे का नाम तय नहीं किया है।'' जब तैमूर का जन्म हुआ था तो उनके नाम को लेकर सैफ और करीना को बहुत ट्रोल किया गया था। रविवार को भी जब करीना की डिलीवरी हुई तो उनके नवजात बच्चे के नाम को लेकर यूजर्स निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे।

इसके पहले नेहा धूपिया के चैट शो What Women Want में करीना कपूर ने बताया था कि उन्होंने दूसरे बच्चे का नाम नहीं सोचा है। उन्होंने कहा, ''तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद, मैंने और सैफ ने इस बारे नहीं सोचा है। हमने तय कर लिया कि जो भी फैसला लेना होगा, तभी लेंगे और सबको सरप्राइज देंगे।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan and Kareena Kapoor newborn gets a visit from Karisma Kapoor Soha Ali Khan and Kunal Kemmu