Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saif Ali Khan and Kareena Kapoor look stunning throwback photo viral on social media

रोमांटिक अंदाज में दिखे करीना कपूर और सैफ अली खान, थ्रोबैक फोटो हो रही है वायरल

करीना कपूर इन दिनों परिवार के साथ घर पर समय बिता रही हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब करीना और सैफ अली खान की एक पुरानी फोटो सामने आई है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 6 July 2020 06:10 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर इन दिनों परिवार के साथ घर पर समय बिता रही हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब करीना और सैफ अली खान की एक पुरानी फोटो सामने आई है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फोटो में दोनों सितारों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। 

इस तस्वीर को करीना के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। फोटो में सैफ और करीना एक-दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने एक खूबसूरत नेकनेस पहन रखा है। वहीं, सैफ पर्पल कलर की शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। करीना और सैफ की यह फोटो एक ऐड शूट के दौरान की है।

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सैफ और करीना की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों ने साथ में कई कमर्शियल ऐड के अलावा लगभग 7 फिल्मों साथ काम किया है, जिनमें एलओसी करगिल, ओमकारा, रोडसाइड रोमियो, टशन, कुर्बान और एजेंट विनोद शामिल हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो  करीना की अगली फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है। इसमें वह आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म तख्त है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए फैन्स, कहा- आपकी स्माइल कभी नहीं भूल पाएंगे

सैफ पिछली बार फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी। उनके किरदार को बहुत पसंद किया था। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में थे। इस मूवी ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें