DA Image
30 मार्च, 2021|6:37|IST

अगली स्टोरी

डिलीवरी के बाद पति सैफ अली खान संग दिखीं करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्‍मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ दिए पोज

saif ali khan   kareena kapoor

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। करीना और सैफ के बेटे का जन्म 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ। करीना के बेबी बर्थ के बाद उनके घर पर लगातार मेहमानों का आना लगा हुआ है।  इसी बीच बिजनेसवुमन नताशा पूनावाला और  फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा भी करीना के बेबी की पहली झलक देखने के लिए पहुंचे हैं। इस बात की जानकारी नताशा पूनावाला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए दिया है। 

सामने आई इस फोटो में करीना कपूर खान, सैफ अली खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, करिश्‍मा कपूर, अमृता अरोड़ा और  फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा है कि एक रात गैंग के साथ..इतना बदल गया है, लेकिन लगता है कि कुछ भी नहीं है ... हमारी दुनिया में आपका स्वागत है ... तैमूर अली खान के छोटे भाई। 

बेबी बर्थ के बाद यह पहली बार है जब करीना-सैफ एकसाथ किसी फोटो फ्रेम में नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रही है। 

जानिए कौन है नताशा पूनावाला

नताशा दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। अपनी बिजनेस वुमन प्रोफाइल के अलावा वो फैशन सेंस के लिए भी काफी मशहूर हैं। नताशा देश के वैक्सीन मैन अदार पूनावाला की पत्नी हैं। करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, मनीष मल्होत्रा , प्रियंका चोपड़ा आदि कई सेलेब्स नताशा के करीबी दोस्त हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan and Kareena Kapoor come together for first photo after birth of second son Karisma and Malaika join them