Hindi NewsEntertainment Newssaif ali khan and kareena kapoor are going to new house satguru sharan know how it it

जानें, कैसा है सैफ अली खान और करीना का कपूर का नया ड्रीम होम, बच्चे के जन्म से पहले हो रहे शिफ्ट

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना कपूर और सैफ अली खान के नए घर में शिफ्ट होने की खबर की बेबो के पिता रणधीर कपूर ने पिछले दिनों पुष्टि की थी। कहा जा रहा है कि परिवार बढ़ रहा है, ऐसे में सैफ और करीना...

जानें, कैसा है सैफ अली खान और करीना का कपूर का नया ड्रीम होम, बच्चे के जन्म से पहले हो रहे शिफ्ट
Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईSat, 16 Jan 2021 07:49 AM
हमें फॉलो करें

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना कपूर और सैफ अली खान के नए घर में शिफ्ट होने की खबर की बेबो के पिता रणधीर कपूर ने पिछले दिनों पुष्टि की थी। कहा जा रहा है कि परिवार बढ़ रहा है, ऐसे में सैफ और करीना ने नई जरूरतों के हिसाब से नए घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया है। फिलहाल करीना कपूर और सैफ अली खान की फैमिली फॉर्च्यून हाइट्स में रहता है, लेकिन अब जल्दी ही वह शिफ्ट होने वाले हैं। यह शिफ्टिंग नए बच्चे के जन्म से पहले ही हो सकती है। दोनों जिस घर में शिफ्ट होने वाले हैं, उस बिल्डिंग का नाम सतगुरु शरण है। इस चार मंजिला घर का काम आखिरी चरण में है।

सैफ और करीना के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग करने वालीं दर्शनी शाह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'सैफ और करीना का नया घर भी एक तरह से पुराने के ही विस्तार जैसा है। इसकी वजह यह है कि वे फॉर्च्यून हाइट्स स्थित घर में एंजॉय कर रहे थे। उसके डिजाइन और अन्य चीजों को लेकर वह काफी कम्फर्टेबल थे। ऐसे में इस नए घर में सभी पुरानी व्यवस्थाओं के साथ ही नई जरूरतों को भी जोड़ा गया है। खासतौर पर बच्चे के जन्म के लिहाज से घर को नए तरह से तैयार किया गया है। इसके अलावा तैमूर अली के लिए भी एक रूम अलग से रहने वाला है। इस घर में बेबी के लिए नर्सरी होगी। पुराने घर के मुकाबले यह काफी बड़ा होगा। शानदार सीढ़ियों, स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया और ओपन स्पेस के साथ यह घर काफी शानदार रहने वाला है।'

इस नए घर में सैफ और करीना शानदार फर्नीचर के साथ ही आर्टवर्क कराने वाले हैं। यह नहीं इसमें लाइब्रेरी के लिए भी अच्छा खासा स्पेस होगा। सैफ और करीना को कॉलोनियन डिजाइन काफी पसंद है। इस घर में हर किसी के लिए अलग रूम की व्यवस्था होगी। बता दें कि सैफ और करीना ने पिछले ही दिनों अपने पैतृक आवास पटौदी पैलेस का रिनोवेशन कराया था। यह काम तीन साल तक लगातार चला था और अब जाकर घर फिनिश हो पाया है। दर्शिनी बताती हैं कि भले ही पटौदी पैलेस को बने 100 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन सैफ अली खान और करीना के अनुसार इसमें सभी जरूरी चीजें हैं।

गौरतलब है कि करीना कपूर ने पिछले दिनों बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग फॉर्च्यून मेमोरीज लिखा था। इससे माना जा रहा था कि वह दूसरे बच्चे की मां बनने से पहले नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। इसके बाद उनके पिता रणधीर कपूर ने इस खबर को लेकर कहा था कि वे जल्दी ही नए घर में जाने वाले हैं, लेकिन कब तक ऐसा होगा। इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें