saif ali khan 47th birthday married with 12 years elder girl amrita singh - B'DAY SPL: अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना नहीं, बल्कि इस मॉडल की हुई थी एंट्री... 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'DAY SPL: अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना नहीं, बल्कि इस मॉडल की हुई थी एंट्री...

अमृता से तलाक के बाद इटली की मॉडल से चला अफेयर
अमृता से तलाक के बाद इटली की मॉडल से चला अफेयर

सैफ अली खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। करियर के शुरुआती दौर में अमृता सिंह से प्यार और अपने से 12 साल बड़ी लड़की से चोरी-छुपे शादी करने की बात ने सैफ और अमृता के फैंस को हैरान कर दिया था। सैफ की शादी की खबर सुनकर सिर्फ फैन्स ही नहीं, बल्कि पटौदी परिवार भी सदमे में था। अमृता सिंह सैफ से 12 साल बड़ी थी। लेकिन सैफ को इसकी कोई परवाह नहीं थी। सैफ और अमृता का प्यार दिनों-दिन परवान चढ़ रहा था। लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दोनों के बीच दूरियां आनी शुरू हो गईं। उन दिनों सैफ की किसी इटली की मॉडल रोजा से अफेयर की खबरें आईं, लेकिन दोनों के बीच झगड़े का कारण कुछ और ही था। 

ये क्या! इन बॉलीवुड सितारों ने पाकिस्तान को दी आजादी की बधाई, ट्विटर पर भड़के लोग

WOW! क्या आपने देखा अजय देवगन का यह देश प्रेम, 'रेड' डालने की हो रही है तैयारी...

शादी के बाद अमृता ने फिल्मों में लिया सन्यास
शादी के बाद अमृता ने फिल्मों में लिया सन्यास

सैफ से शादी के बाद अमृता ने फिल्मों से लिया संयास
जब सैफ ने अमृता से शादी रचाई, उन दिनों अमृता अपने करियर के पीक पर थीं और सैफ करियर में स्ट्रगल कर रहे थे। लेकिन सैफ से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से सन्यास लेने का फैसला किया और फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। इस बात से सैफ को थोड़ा धक्का लगा लेकिन सैफ ने अमृता से कुछ नहीं कहा। सैफ फिल्मों में कदम जमाने के लिए उन दिनों काफी स्ट्रगल कर रहे थे। जो भी फिल्में उस दौरान सैफ ने की वह भी फ्लॉप रहीं। धीरे-धीरे सैफ को फिल्में मिलने बंद होने लगी। इससे अमृता और सैफ के झगड़े शुरू हो गए। 

अमृता का फिल्मों से सन्यास लेना सैफ को अच्छा नहीं लगा
अमृता का फिल्मों से सन्यास लेना सैफ को अच्छा नहीं लगा

बहन और मां के साथ गाली-गलौच करती थी अमृता
इन झगड़ों की शुरुआत होते ही, दोनों के ऊपर से प्यार का खुमार उतरना शुरू हो गया। सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमृता ने उन्हें एक असफल पति होने के ताने मारने शुरू कर दिए थे। इससे दोनों के बीच मन-मुटाव बढ़ने लगा। सिर्फ इतना ही नहीं सैफ ने बताया कि अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा के साथ गाली-गलौच तक करती थी। इन सभी बातों के चलते सैफ परेशान रहने लगे और उन्होंने अमृता से दूर रहना शुरू कर दिया। दोनों तो एक दूसरे से दूर हुए ही साथ ही अमृता ने सारा और इब्राहिम को भी सैफ से दूर रखना शुरू कर दिया। इस बात को लेकर सैफ ज्यादा परेशान रहने लगे और आखिर में अमृता से पूरी तरह से अलग होने का फैसला कर लिया। 

अमृता के बाद इटली की मॉडल रोजा से चला अफेयर
अमृता के बाद इटली की मॉडल रोजा से चला अफेयर

करीना से पहले इस मॉडल के साथ था सैफ का अफेयर 
अमृता सिंह के लाइफ से चले जाने के बाद सैफ बिल्कुल अकेले रह गए। ऐसे में उन्हें एक साथी की जरूरत थी, जो उनका साथ निभा सके। ऐसे में उनकी लाइफ में एक इटली की मॉडल रोजा आई। सैफ और रोजा एक दूसरे को डेट करने लगे, लेकिन दोनों का साथ ज्यादा समय तक नहीं रहा। और दोनों अपने-अपने रास्तों पर निकल गए। 

2007 में करीना और सैफ एक-दूसरे को करने लगे थे डेट
2007 में करीना और सैफ एक-दूसरे को करने लगे थे डेट

फिल्म 'टशन' के सेट पर करीना के करीब आए सैफ
रोजा के बाद करीना और सैफ के बीच करीबियां बढ़ने लगी। फिल्म कारगिल और ओमकारा के बाद दोनों ने फिल्म 'टशन' की शूटिंग शुरू की। और इस बीच ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। 2007 अक्टूबर में दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और फिर दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों ने 2012 में शादी कर ली। 2016 में करीना ने एक बेटे को जन्म दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saif ali khan 47th birthday married with 12 years elder girl amrita singh