फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment Newssai pallavi breaks silence on fake viral wedding picture says this is purely vile

शादी की वायरल फोटो देख भड़कीं साई पल्लवी, बोलीं- इस तरह परेशान करना नीचता है

Sai Pallavi: सोशल मीडिया पर सई पल्लवी की एक फोटो वायरल हो रही है। इसी फोटो पर साउथ एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसे दुखद बताया है। पढ़िए एक्ट्रेस ने क्या लिखा।

शादी की वायरल फोटो देख भड़कीं साई पल्लवी, बोलीं- इस तरह परेशान करना नीचता है
Vartika Tolaniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 22 Sep 2023 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़क गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में उनके साथ डायरेक्टर राजकुमार पेरियासामी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने डायरेक्टर संग गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इसी फोटो पर साई पल्लवी ने रिएक्ट किया है। 

साई ने ट्वीट पर लिखी ऐसी बातें
एक्ट्रेस साई पल्लवी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सच कहूं तो मुझे अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं इनकी परवाह नहीं करती हूं। लेकिन, अगर इन अफवाहों में मेरे दोस्त जो मेरे परिवार जैसे हैं, उन्हें इन्वॉल्व कर दिया जाए तो मुझे बोलना पड़ेगा। मेरी फिल्म की पूजा सेरेमनी की एक फोटो को सोच-समझकर क्रॉप किया गया और फिर उसे खराब इरादों से यहां-वहां फैलाया गया। मैं अपने काम के बारे में खुद ही सारी जानकारियां दे देती हूं। लेकिन, इस तरह की बातों के लिए सफाई देना बहुत ही दिल दुखाने वाला है। इस तरह परेशान करना नीचता है।"

इन फिल्मों में नजर आएंगी साई पल्लवी
साई पल्लवी जल्द ही शिवाकार्तिकेयन की अगली फिल्म 'एसके 21' में नजर आएंगी। बता दें, इस फिल्म को राजकुमार पेरियासामी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी फिल्म के पूजा सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फिल्म के अलावा, साई पल्लवी नागा चैतन्य की बिग बजट फिल्म 'एनसी 23' में भी दिखाई देंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें