Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sadak 2 bollywood superhit film popular song remake

महेश भट्ट रिक्रिएट करेंगे संजय दत्त-पूजा भट्ट का ये सुपरहिट गाना

महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सड़क 2 में सड़क का सुपरहिट गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम गाना रिक्रिएट किया जाएगा। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म सड़क में संजय...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 12 March 2019 07:06 AM
हमें फॉलो करें

महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सड़क 2 में सड़क का सुपरहिट गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम गाना रिक्रिएट किया जाएगा। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म सड़क में संजय दत्त, पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब फिल्म सड़क का सीक्वल बनाया जा रहा है। सीक्वल में अब संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर और अलिया भट्ट भी दिखाई देंगे।

महेश भट्ट काफी लंबे अरसे के बाद सड़क 2 के साथ निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। फिल्म सड़क के चर्चित गाने 'तुम्हें अपना बनाने की कसम' को सीक्वल के लिए दोबारा रिक्रिएट किए जाने की चर्चा है। इससे पहले वर्ष 2017 में प्रदर्शित फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में इस गाने को रिक्रिएट किया गया था। 'सड़क-2' 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी। अलिया भट्ट पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगी। इसके अलावा यह पहला मौका होगा जब अलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें