Hindi NewsEntertainment Newssacred games controversy saif ali khan said criticizing govt in india you might be killed

SACRED GAMES विवाद पर सैफ अली खान का बड़ा बयान, 'इस बात पर हत्या भी हो सकती है'

नेटफ्लिक्स पर आने वाली अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। पहले तो कुब्रा सैत के न्यूड सीन ने सुर्खियां बटोरी फिर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर...

SACRED GAMES विवाद पर सैफ अली खान का बड़ा बयान, 'इस बात पर हत्या भी हो सकती है'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 15 July 2018 06:58 PM
हमें फॉलो करें

नेटफ्लिक्स पर आने वाली अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। पहले तो कुब्रा सैत के न्यूड सीन ने सुर्खियां बटोरी फिर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के विवादित बयान ने। अब इस मामले में सीरीज में सरताज गिल का अहम रोल निभा रहे सैफ अली खान ने भी एक बड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, सैफ का मानना है कि भारत में सरकार को लेकर किसी भी तरह की आलोचना करने पर आपकी हत्या भी हो सकती है।

सैफ अली खान- 'सरकार की आलोचना मतलब जान से हाथ धोना...'
एक वेबसाइट से बात करते हुए सैफ ने कहा- मुझे नहीं पता भारत में कोई सरकार की कितनी आलोचना कर सकता है हो सकता है कोई आपकी हत्या कर दे। सैफ ने ये बात लंदन में एक इंटरव्यू के दौरान कहीं। सैफ ने लंदन से भारत की तुलना करते हुए कहा- मैं इस वक्त लंदन में हूं। आपसे इस बारे में बात कर रहा हूं। भारत से ज्यादा आजादी यहां है यहां लोग अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। लोग ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अपने विचार व्यक्त करते हैं।

ऑनर किलिंग और लव जिहाद पर भी दिया बयान...
इतना ही नहीं सैफ ने इस इंटरव्यू में ऑनर किलिंग और लव जिहाद का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा- "अगर आप भारत में किसी दूसरी जाति के शख्स से प्यार करते हैं तो वहां के कुछ हिस्सों में इस बात के लिए आपकी जान भी ली जा सकती है। वहां ऐसा ही होता है।" 

 

 

बता दें कि यह 'सेक्रेड गेम्स' विक्रम चंद्रा के इसी नाम के नॉवेल पर बेस्ड है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक बैकग्राउंड पर आधारित है। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे ने अहम रोल अदा किए हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें