DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन ने अनोखे अंदाज में आमिर को किया B'day विश, यूजर्स बोले- 'आप सहवाग बन रहे हैं'

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का जन्म 14 मार्च को मुंबई में हुआ था
बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का जन्म 14 मार्च को मुंबई में हुआ था

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' यानि आमिर खान के जन्मदिन पर आज बॉलीवुड जगत के साथ तमाम फैंस ने उन्हें अलग-अलग तरह से विश किया। लेकिन इनमें से सबसे खास है क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर का बधाई देने का तरीका। सचिन ने इस अंदाज में आमिर खान को बर्थ-डे की बधाई दी कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें सहवाग से कंपेयर कर दिया।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का जन्म 14 मार्च को मुंबई में हुआ था। आज वो अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 'दंगल' फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सन्या मल्होत्रा ने भी आमिर को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं आमिर ने इस मौके पर अपने प्रशंसकों को एक खास तोहफा देने का सोचा है। ये तोहफा है उनकी इंस्टाग्राम पर एंट्री। इंस्टाग्राम पर आमिर के आने से साथ ही 2 लाख 40 हजार लोगों ने उन्हें फॉलो भी कर लिया।

B'DAY SPL: आमिर की इस आदत से उनकी पत्नी किरण भी है परेशान, जानें

गजब! इंस्टाग्राम पर आते ही चला आमिर का जादू, बिना किसी पोस्ट ही बटोरे इतने फॉलोअर्स

आगे पढ़ें- आमिर का बर्थ-डे पर सचिन ने कैसे ली 'चुटकी'

 सचिन ने आज आमिर खान के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की
सचिन ने आज आमिर खान के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की

आमिर खान को मिल रही तमाम बर्थ-डे विश में से सचिन तेंदुलकर की विश काफी खास है। सचिन ने आज आमिर खान के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'हेप्पी बर्थ-डे आमिर खान। आप निश्चित रूप से सुपरस्टार हैं और इस बात में कोई भी Secret नहीं है...हाहाहा..आपको मेरी तरफ से सदा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं मेरे दोस्त।' आपको याद दिला दें कि हाल ही में आमिर खान ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' नाम की फिल्म की थी और सचिन ने इसी फिल्म का जिक्र करते हुए आमिर को मजाकिया अंदाज में विश किया है।

उधर सचिन की इस मजाकिया विश पर ट्विटर यूजर्स ने उन पर ही चुटकी ले ली। एक यूजर ने सचिन को लिखा - 'रिटायरमेंट के बाद भी सहवाग बनने की कोशिश जारी है।' वहीं कुछथ अन्य यूजर्स को सचिन का ये अंदाज अच्छा लगा।

 

आपको बता दें कि आमिर इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के लिए जोधपुर में हैं। वो इस साल काम करते हुए ही अपना जन्मदिन मनाएंगे। यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज हो सकती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sachin tendulkar wish aamir khan on his birthday in a unique style