Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़saath nibhana sathiya fame bhavini purohit wedding postpone

साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित की शादी कोरोना की वजह से हुई पोस्टपोन, कहा- रिस्क नहीं लेना चाहते

कोरोना वायरस की वजह से कई लोगों की शादी पोस्टपोन हुई है। अब इस लिस्ट में टीवी शो साथ निभाना साथिया फेम भाविनी पुरोहित भी शामिल हो गई हैं। दरअसल, भाविनी भी इस साल मंगेतर धवल से शादी करने वाली थीं,...

साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित की शादी कोरोना की वजह से हुई पोस्टपोन, कहा- रिस्क नहीं लेना चाहते
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 Aug 2020 01:24 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस की वजह से कई लोगों की शादी पोस्टपोन हुई है। अब इस लिस्ट में टीवी शो साथ निभाना साथिया फेम भाविनी पुरोहित भी शामिल हो गई हैं। दरअसल, भाविनी भी इस साल मंगेतर धवल से शादी करने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है। भाविनी ने कहा, 'हम दोनों इसी साल शादी करने वाले थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा क्योंकि मेरे और धवल के परिवार में बड़े-बुजुर्ग हैं। तो हम लोग रिस्क नहीं लेना चाहते। वैसे हम यह भी नहीं चाहते कि हमारी शादी में 50 लोग मौजदूर हो। हम बहुत ही ग्रैंड और स्पेशल तरीके से शादी करना चाहते हैं'।

रोमांटिक अंदाज में किया था प्रपोज

कुछ समय पहले धवल ने भाविनी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। वीडियो में आप देखेंगे कि धवल शुरुआत में प्रपोजल के बारे में बात करते हैं। वह बताते हैं कि कैसे एक महीने से वह इस प्रपोजल के लिए तैयारी कर रहे हैं। धवल ने ये भी कहा कि मैंने कभी उनसे कुछ छिपाया नहीं है, लेकिन इसकी प्लैनिंग और प्रपोजल को मैंने उनसे छिपाया था। इसके बाद होती है भाविनी की एंट्री और धवल उन्हें प्रपोज करते हैं।

भाविनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'फाइनली ये हो गया। तुम मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज हो। मैं हर दिन तुम्हारे प्यार में हूं। तुम मेरे लिए सबकुछ हो। तुम ही जिसकी जिसके लिए मैं सासें ले रही हूं...थैंक्यू।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavini Purohit (@purohitbhavini) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें