DA Image
19 सितम्बर, 2020|7:23|IST

अगली स्टोरी

'साथ निभाना साथिया' की 'राधा' ने की सगाई, जल्द करने वाली हैं शादी

'साथ निभाना साथिया' में 'राधा' का किरदार निभाने वालीं भाविनी पुरोहित जल्द ही शादी करने वाली हैं। दरअसल, हाल ही में भाविनी की सगाई हुई है। इस सेरेमनी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल थे। भाविनी ने खुद अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। भाविनी ने इस दौरान पिंक कलर का सूट पहना था और उनके मंगेतर धवल ने भी पिंक कलर का कुर्ता पहना था। भाविनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मंगेतर और सगाई को लेकर बात की। भाविनी के मंगेतर धवल सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं और इसके अलावा उनका बिजनेस भी हैं।

भाविनी ने इंटरव्यू में बताया कि गुजराती में इस सेरेमनी को सगाई नहीं बल्क‍ि गोर धाना कहते हैं। दोनों की शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। लेकिन ये पक्का है कि दोनों नए साल में शादी करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhaval Dave (@dhavalmavreck) on

भाविनी ने इस बात का भी खुलासा किया कि दोनों की ये लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज है। भाविनी के पापा ने दोनों को मिलाया है। दोनों जब एक दूसरे को जानने लगे और दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी इसके बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला किया। बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही भाविनी ने अपने बर्थडे पर धवल के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavini Purohit (@purohitbhavini) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saath nibhana saathiya radha aka bhavini purohit gets engaged