Hindi NewsEntertainment Newssaath nibhana saathiya fame lovey sasan blessed with baby boy

'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस बनी मां, अभी तक छिपा रखी थी अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज

'साथ निभाना साथिया' फेम लवलीन (लवी) कौर सासन मां बन गई हैं। लवी ने 19 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद लवी ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की थ्रो बैक फोटोज शेयर की हैं। इन...

'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस बनी मां, अभी तक छिपा रखी थी अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 23 Feb 2020 09:47 PM
हमें फॉलो करें

'साथ निभाना साथिया' फेम लवलीन (लवी) कौर सासन मां बन गई हैं। लवी ने 19 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद लवी ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की थ्रो बैक फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में लवी हरे रंग की साड़ी और हैवी गहने पहने दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में उनके पति कौशिक उन्हें किस करते हुए भी दिखे।

बता दें कि लवी ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज अभी तक हाइड कर रखी थी। उन्होंने किसी को नहीं बताया था कि वह मां बनने वाली हैं। फोटो शेयर करते हुए लवी ने लिखा- इन भावनाओं को जाहिर करने के लिए कैप्‍शन काफी नहीं है। लवी ने बिजनेस टुडे को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि उनके बेटे का नाम रॉयस है। रॉयस भगवान का दिया हुआ बेहद अनमोल तोहफा है और वे शब्‍दों में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकते।

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on

दरअसल, एक्‍ट्रेस की शादी के बाद उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखा था और प्रेग्नेंसी के टाइम पर भी उन्होंने अपनी कोई लेटेस्ट फोटो शेयर नहीं की। 

लवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने काम को लेकर कहा था, 'साथिया के बाद मुझे जो भी रोल ऑफर हुए, वो मुझे पसंद नहीं आए। जब भी मुझे कोई अच्छा रोल ऑफर होगा तो मैं जरूर काम करूंगी। वैसे मैं बेंगलुरु में सेटल हो रही हूं लेकिन काम के लिए मुंबई आती रहूंगी।'  

बता दें कि लवी सासन ने बड़े अच्छे लगते है सीरियल से साल 2011 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'कितनी मोहब्बत है 2', 'सावधान इंडिया', 'अनामिका' और 'कैसा ये इश्क है...अजब सा रिस्क है' में भी नजर आईं। हालांकि उन्हें पहचान साथ निभाना साथिया सीरियल से मिली थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें