DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  दोबारा मां बनने वाली है 'साथ निभाना साथिया' की ये फेमस एक्ट्रेस, खास अंदाज में की घोषणा
मनोरंजन

दोबारा मां बनने वाली है 'साथ निभाना साथिया' की ये फेमस एक्ट्रेस, खास अंदाज में की घोषणा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 23 Jun 2021 08:14 AM
दोबारा मां बनने वाली है 'साथ निभाना साथिया' की ये फेमस एक्ट्रेस, खास अंदाज में की घोषणा

मशहूर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से घर-घर फेमस हुईं ऐक्ट्रेस लवलीन सासन उर्फ लवली सासन एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल इस बार वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि लवलीन एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से की है।

पहले से ही हैं एक बेटे की मां

लवलीन ने कौशिक कृष्णमूर्ति संग 10 फरवरी 2019 में शादी के पवित्र बंधन में बंधी थीं। दोनों ने साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी किया । शादी के एक साल बाद ही साल ही लवलीन ने एक बेटे जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम रॉयस रखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

खास अंदाज की अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का खुलासा

अब लवलीन के पोस्ट और खुशखबरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रॉयस की एक फोटो शेयर का है, जिसमें उनका बेटा ह्वाइट टी-शर्ट पहने हुआ दिख रहा। टी-शर्ट पर 'जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला हूं' लिखा है। वहीं फोटो के कैप्शन में  अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये अनाउंस करते हुए मैं इस समय काफी एक्साइटेड हूं कि हमारी लिटिल फैमिली अब 2 फीट बढ़ रही है।  एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई टीवी सितारों ने कॉमेंट कर उन्हें बधाई दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

इन शोज में नजर आ चुकी हैं लवलीन कौर

लवलीन कौर 'साथ निभाना साथिया' में परिधि मोदी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुई थीं। इसके बाद उन्हें टीवी के कई शोज 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कितनी मोहब्बत है', 'सावधान इंडिया', 'अनामिका', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'कैसा ये इश्क है' में देखा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

संबंधित खबरें