DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › ‘साथ निभाना साथिया 2’ में रूपल पटेल का खत्म हुआ सफर, देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- गोपी-कोकिला के सीन्स करना मिस करूंगी
मनोरंजन

‘साथ निभाना साथिया 2’ में रूपल पटेल का खत्म हुआ सफर, देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- गोपी-कोकिला के सीन्स करना मिस करूंगी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 03 Nov 2020 06:54 AM
‘साथ निभाना साथिया 2’ में रूपल पटेल का खत्म हुआ सफर, देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- गोपी-कोकिला के सीन्स करना मिस करूंगी

टीवी के पॉप्युलर शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ फेम रूपल पटेल शो को अलविदा कह रही हैं। इसपर देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिएक्ट किया है। बता दें कि रूपल पटेल को केवल एक महीने के लिए ही शो के लिए साइन किया गया था। मिड नवंबर तक रूपल शो से विदाई ले लेंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी, शो में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। रूपल की जर्नी शो में खत्म हो रही है, इस बात से वह बिलकुल खुश नहीं हैं। 

देवोलीना कहती हैं, “मैं काफी शॉक्ड हूं और यह सुनकर मैं खुश भी नहीं हूं। सच कहूं तो एक व्यूअर और को-स्टार के तौर पर कोकी जी का साथिया को अलविदा कहना, मैं सोच भी नहीं पा रही हूं। हां, मैं कोकिलाबेन को बहुत मिस करूंगी, खासकर सेट पर। उम्मीद करती हूं कि वह वापस आएं। मैं खुश नहीं हूं, लेकिन मैं उनके निर्णय की इज्जत करती हूं। उन्होंने कुछ सोचकर ही यह निर्णय लिया होगा। वह काफी सीनियर और एक्सपीरियन्स्ड हैं। वह एक काफी अच्छी पर्सनैलिटी कैरी करती हैं। उनसे सीखने के चांस को मैं मिस करूंगी। कोकिला और गोपी के बीच होने वाले सीन्स को मैं बहुत मिस करूंगी।”

दिग्गज ओडिया फिल्मकार राज गोपाल मिश्रा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आया ट्विस्ट, ‘पोपटलाल’ हुए गोकुलधाम सोसाइटी से लापता!

बता दें कि इस दूसरे सीजन की कास्ट लगभग नई है। शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ‘कोकिलाबेन’ का ‘रसोड़े में कौन था’ डायलॉग दर्शकों के बीच काफी वायरल हुआ, जिसके बाद मेकर्स ने इस शो के दूसरे सीजन को लाने की घोषणा की थी। मालूम हो की शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ टीआरपी चार्ट में अपनी अच्छी पकड़ बनाए हुए है। 

संबंधित खबरें