DA Image
29 अक्तूबर, 2020|11:00|IST

अगली स्टोरी

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘गोपी बहू’ ने बताया इस बार शो में क्या होगा नया? रियल लाइफ में ‘कोकिलाबेन’ संग बॉन्डिंग पर की बात

टीवी के चर्चित शो ‘साथ निभाना साथिया’ को बहुत पसंद किया गया। अब इसका दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी शो में ‘गोपी बहू’ और रूपल पटेल ‘कोकिलाबेन’ का किरदार दोहराते नज़र आएंगे। इस शो को लेकर देवोलीना काफी एक्साइटेड हैं। दर्शकों का दिल जीतने वह ‘कोकिलाबेन’ संग स्क्रीन पर लौट रही हैं। लाइव हिन्दुस्तान से देवोलीना भट्टाचार्जी ने की खास बातचीतः

क्या इस बार भी हमें वही डरी-सहमी 'गोपी बहू' देखने को मिलेंगी जो पिछले सीजन दिखी थीं? इस बार आपके किरदार में क्या नयापन होगा?
इस साल डरी-सहमी ‘गोपी बहू’ आपको नहीं दिखेगी। उसने अपना रूप सीजन वन में ही बदल लिया था। शो में ‘गोपी बहू’ ने हमेशा अपनी मां जी को प्यार दिया, उनकी इज्जत की। वह जो कुछ भी करती हैं, पूछकर करती हैं ताकि दोनों के बीच सही ताल-मेल बैठ सके। सास-बहू की शो में जोड़ी ही ऐसी है कि मां जी भी गोपी से कुछ भी होता है तो रीकन्फर्म करके करती हैं। किरदार में बहुत सारे बदलाव हैं जो इस सीजन देखने को मिलेंगे। 

ऑनस्क्रीन, आप कोकिलाबेन से डरती नजर आती हैं, रियल लाइफ में उनके संग अपनी दोस्ती, प्यार और ताल-मेल के बारे में बताएं?
सीरियल के शुरुआत में जरूर दिखाया गया था कि ‘गोपी बहू’, मां जी उर्फ ‘कोकिलाबेन’ से डरती हैं, लेकिन बाद में उनकी बॉन्डिंग अच्छी होती गई। वह डर, प्यार और इज्जत में बदल गया था। रियल लाइफ में रूपल पटेल मैम काफी मजाकिया हैं। हर किसी के जीवन में कुछ प्रिंसिपल्स होते हैं। रूपल मैम सभी को-एक्टर्स की रिस्पेक्ट करती हैं। ऑनस्क्रीन जो आप लोगों ने कोकिला मोदी के अंदर नहीं देखा, रियल लाइफ में वह उतनी ही मजाकिया नेचर की हैं।

तीन साल बाद शो दूसरे सीजन से वापसी कर रहा है, कास्ट भी लगभग सेम ही है, ऐसे में कोकिलाबेन संग दोबारा काम करने का कैसा है एक्सपीरियंस?
बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस है, क्योंकि रूपल मैम संग काम करने का मुझे दोबारा मौका मिला है। वह काफी प्रोफेशनल हैं। एक आर्टिस्ट के बीच जो ‘गिव एंड टेक’ होता है, मुझे लगता है पूरे सेट पर सबसे ज्यादा एंजॉय मैं रूपल मैम के साथ करती हूं। मैं बहुत एक्साइटेड रहती हूं जब भी उनके साथ सीन रहता है, क्योंकि मुझे पता होता है कि वह अपना 100 पर्सेंट देंगी। सीन्स में उनके साथ जब काम करते हैं तो बहुत सीखने को मिलता है। मैं यह बात पूरी उम्मीद के साथ कह सकती हूं कि मैंने रूपल मैम से बहुत कुछ सीखा है, इतने सालों में। अभी भी मुझे लगता है कि मुझे काम करना है और खुद को और बेहतर बनाना है। 

देवोलीना आगे कहती हैं कि रूपल मैम से कॉम्प्लीमेंट मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। रूपल मैम ने मुझे बोला कि तब से लेकर अब तक मुझे तुम में बदलाव देखने के साथ कुछ पुरानी चीजें भी देखने को मिल रही हैं। मुझे वह काफी मोटिवेट करती हैं। तो मैं कहूंगी कि दोबारा रूपल मैम के साथ काम करने का मौका मेरे लिए शानदार है।

Ludo Trailer: एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का लेकर आ रही है अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव की फिल्म ‘लूडो’

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन करेंगे मैरिज रजिस्टर, फैन्स हुए एक्साइटेड

बता दें कि मोहम्मद नाज़िम उर्फ अहम, शो में डबल रोल में नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। दर्शकों को उनका यह डबल रोल आश्चर्यचकित कर देगा। मोहम्मद नाज़िम इस बार अहम और जग्गी दोनों ही किरदार में नज़र आएंगे। अहम की तरह दिखने वाले जग्गी, जिसे पहले सीज़न में पेश किया गया था, वह एक बार फिर इस सीज़न में लौट रहे हैं। वह आगामी स्टोरीलाइन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

इसके अलावा इस शो में ‘अनंत’ का किरदार हर्ष नागर निभा रहे हैं। वहीं, ‘गेहना’ का किरदार स्नेहा जैन निभाती नजर आने वाली हैं। दोनों ही शो में नए हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saath Nibhana Saathiya 2: Gopi Bahu: Aka Devoleena Bhattacharjee: Talks About Show And Real Life Bonding: With Kokilaben: Aka Rupal Patel: