DA Image
9 जनवरी, 2021|1:14|IST

अगली स्टोरी

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘कोकिलाबेन’ आजमा चुकी हैं कॉमेडी में लक, शेयर किया एक्सपीरियंस

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ फेम ‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल कॉमेडी शो कर दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं। हाल ही में रूपल पटेल कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आई थीं। कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर, सिद्धार्थ सागर और संकेत भोंसले नजर आते हैं। रूपल पटेल ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि वह हमेशा से ही कॉमेडी में अपना हाथ आजमाना चाहती थीं। 

रूपल कहती हैं, “मैं ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ के आर्टिस्ट से काफी इंप्रेस थी। जब मुझे इस शो में काम करने का मौका मिला तो मैंने तुरंत हां कर दी, क्योंकि मैं इन लोगों के साथ वाकई में काम करना चाहती थी। दूसरी वजह इस शो को करने की यह थी कि मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रैजुएट हूं। मुझे सिखाया गया है कि आर्टिस्ट को अलग-अलग रोल प्ले करने चाहिए और खुद को वर्सेटाइल बनाना चाहिए। तो जब मुझे मौका मिला तो मैं इसके लिए इनकार नहीं कर पाई।”

सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा- ब्वॉयफ्रेंड रोहमन से शादी कब कर रही हैं? एक्ट्रेस ने दिया क्यूट जवाब

KBC 12: नहीं दे पाए स्वप्निल चव्हाण 50 लाख के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

रूपल आगे कहती हैं कि मैं कई सालों से सीरियल्स का हिस्सा रही हूं। भगवान की दुआ से, मैंने कई सीरियस और पावरफुल रोल प्ले किए हैं। कई सीरियल्स में मेरा किरदार स्ट्रॉन्ग दिखाया है, जिनकी वजह से मुझे कॉमेडी में मौका मिलना आसान बात नहीं थी। साथ मिभाना साथिया ने मुझे नाम और फेम दिया, लेकिन इस शो में केवल कॉमेडी थी, जो मैं दिल से करना चाहती थी। 

बता दें कि स्टार प्लस पर 19 अक्टूबर से ‘साथ निभाना साथिया’ का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है। दर्शक इस सीरियल की वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saath Nibhana Saathiya 2: Fame: Kokilaben: Aka Rupal Patel: Tried Her hands In Comedy: Shares Experience: