DA Image
30 अक्तूबर, 2020|7:19|IST

अगली स्टोरी

‘साथ निभाना साथिया 2’ में ‘गहना’ का किरदार पाने के लिए किए कई पड़ाव पार, ‘कोकिलाबेन’ से मिलने के लिए क्यों थीं एक्साइटेड?

टीवी के लोकप्रिय शो ‘साथ निभाना साथिया’ के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शो में कास्ट लगभग पुरानी ही है, लेकिन कुछ चेहरे इसमें नए भी नजर आ रहे हैं। इस बार ‘गहना’ का किरदार स्नेहा जैन निभा रही हैं। लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि कैसा था उनका अनुभव जब वह पहली बार ‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल से सेट पर मिली थीं। इसके अलावा ‘गहना’ के लिए नए चेहरे की तलाश के बीच उन्हें यह रोल कैसे मिला, पढ़िए स्नेहा जैन को...

कैसे मिला इतने बड़े शो में ‘गहना’ का किरदार, करने पड़े कितने पड़ाव पार?
लॉकडाउन के कारण मैं घर पर थी। सारी चीजें ऑनलाइन हो रही थीं। कास्टिंग के लोगों ने मुझे कॉन्टैक्ट किया था, लेकिन मेरा फोन नहीं लग रहा था। ऐसे में उन्होंने मुझे मैसेज किया। बाई चांस फोन मेरे पास था। बात हुई तो मुझे गहना का किरदार बताया गया। स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि एक वीडियो बनाकर भेजो। मैंने भेजा। अगले दिन मुझे पारंपरिक अवतार में फोटो भेजने के लिए कहा। वहां से मेरी शो के लिए जर्नी शुरू हुई। मैं ऑफिस गई, वहां सभी से मिली। मुझे रोल के बारे में डिटेल में बताया गया। पूरे लुक के साथ वह ऑडिशन करना चाहते थे। बात बनीं, मुझे डायरेक्टर से मिलवाया गया। उन्होंने मेरा मॉक शूट किया, तब जाकर पक्के तौर पर निश्चित हुआ कि मैं इस शो में गहना का रोल करने वाली हूं।

रूपल पटेल संग कैसा रहा काम का अनुभव? सेट पर उनसे मिलने का एक्सपीरियंस शेयर करें?
जब मुझे पता चला कि रोल मुझे मिल चुका है और रूपल मैम शो का हिस्सा हैं तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई। किसी से भी मिलने का एक्साइटमेंट नहीं था, जितना रूपल मैम से मिलने का था। वह एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं। उनकी पर्सनैलिटी बहुत स्ट्रॉन्ग है। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं और काफी सीनियर हैं, ऐसे में उनके सामने खुद के फ्रेशर होने पर डर लग रहा था। सोच रही थी कि इनके साथ स्क्रीन शेयर करूंगी, कोई गलती हो गई तो क्या होगा? काफी टेंशन थी, लेकिन जब पहले दिन उनसे मिली तो नेचर देखकर दंग रह गई। वह काफी कूल लेडी हैं। एक शानदार को-एक्टर हैं, जिनके साथ आसानी से काम किया जा सकता है। 

स्नेहा आगे कहती हैं कि एक आर्टिस्ट के अंदर ‘गिव एंड टेक’ वाली बात होती है। रूपल मैम से सीन के दौरान काफी कुछ सीखने को मिलता है। गलती करते हैं, सॉरी कहते हैं तो वह काफी लाइट-वे में चीजें लेती हैं। छोटी-छोटी चीजें वह ऑब्जर्व करती हैं और आर्टिस्ट को सपोर्ट करती हैं।  

मीम्स बनाकर ट्रोल करने वालों को नेहा कक्कड़ ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- खुश रहो बस किसी का दिल मत दुखाना यार

आदित्य नारायण ने जताई नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पर शंका, कहा- क्या किसी के लिए एक महीने में मिलना और शादी करना संभव है?

रूपल मैम जिस तरह बर्ताव करती हैं मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं। वह हमेशा समय पर आती हैं, कभी देर नहीं करतीं। लाइन्स के साथ तैयार रहती हैं। वह अपने किरदार में काफी कन्टिन्यू रहती हैं। मस्ती मजाक करती हैं, लेकिन शूट के बीच में नहीं। वह सोचती हैं कि किरदार को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है। 

शो की शुरुआत 19 अक्टूबर से हुई, ऐसे में जब रूपल मैम हम नए आर्टिस्ट को प्यार और बधाई दे रही थीं तो वह मोमेंट मेरे लिए काफी इमोशनल रहा।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saath Nibhana Saathiya 2: Fame: Gehna: Aka Sneha Jain: Bagged The Role After Many Hurdles: Excited To Meet Kokilaben: Aka Rupal Patel: on Set