DA Image
29 अक्तूबर, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

‘साथ निभाना साथिया 2’ के सेट पर हुई नई-पुरानी कास्ट में टकराव, रूपल पटेल और देवोलीना भट्टाचार्जी से हुई तुलना

                                                2

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल, सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ शो से कमबैक कर चुकी हैं। दोनों ही इस शो के पहले सीजन में सास-बहू के किरदार में नजर आई थीं। इस बार भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शक शो के कमबैक से काफी खुश हैं। 19 अक्टूबर को शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि पुरानी और नई कास्ट के बीच कुछ टकराव चल रहा है। नई कास्ट खुद को पुरानी कास्ट से इनसिक्योर महसूस कर रही है, ऐसी अफवाह है। 

पिंकविला के हवाले से सोर्स के मुताबिक, “देवोलीना और रूपल पटेल साथ निभाना साथिया शो का जाना-माना चेहरा हैं। आकांक्षा जुनेजा, जो शो में कनक का किरदार निभा रही हैं, वह प्रोडक्शन से नाराज हैं। उनका कहना है कि शो में उन्हें सही ढंग से प्रमोट नहीं किया गया है। इसके अलावा पुरानी कास्ट की पॉप्युलैरिटी से वह इनसिक्योर महसूस कर रही हैं। इसमें देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल का नाम शामिल है। इसकी वजह से पुरानी और नई कास्ट के बीच बातचीत बंद है। कोई भी एक-दूसरे से बात नहीं करता है।”

‘देवों के देव महादेव’ एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को NCB ने दबोचा, ड्रग्स खरीदते हुए की गईं अरेस्ट

नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो शेयर करने के साथ लिखी स्पेशल पोस्ट

सोर्स का यह भी कहना है कि स्नेहा जैन, जो शो में गहना का किरदार निभा रही हैं, वह प्रोडक्शन के लिए काफी परेशानियां खड़ी कर रही हैं। देवोलीना और रूपल पटेल को शो में एक बार फिर दर्शकों को ढेर सारा प्यार मिल रहा है। ऑनस्क्रीन गोपी बहू और कोकिलाबेन अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि फैन्स सोशल मीडिया पर गोपी बहू और कोकिलाबेन से जुड़े मीम्स वायरल कर रहे हैं। लंबे समय से वे शो से एक अलग बॉन्डिंग शेयर करते रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saath Nibhana Saathiya 2: Clashes Between old And New Cast Rupal Patel And Devoleena Bhattacharjee Comparison On Set