DA Image
22 अक्तूबर, 2020|12:02|IST

अगली स्टोरी

‘साथ निभाना साथिया 2’ में ‘अहम’ निभाएंगे डबल रोल, शो के सेट से सामने आईं ‘गोपी बहू’ और ‘कोकिलाबेन’ की फोटोज

मोहम्मद नाज़िम उर्फ अहम, शो में डबल रोल में नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। दर्शकों को उनका यह डबल रोल आश्चर्यचकित कर देगा। मोहम्मद नाज़िम इस बार अहम और जग्गी दोनों ही किरदार में नज़र आएंगे। अहम की तरह दिखने वाले जग्गी, जिसे पहले सीज़न में पेश किया गया था, वह एक बार फिर इस सीज़न में लौट रहे हैं। वह आगामी स्टोरीलाइन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी, ‘गोपी बहू’ और रूपल पटेल ‘कोकिलाबेन’ का किरदार दोहराते नज़र आएंगे। हाल ही में गोपी बहू ने सेट से अपनी और कोकिलाबेन की दो नई फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swagat nahi karoge humara😍😇 #saathnibhanasaathiya2 #devoleenabhattacharjee #gopibahu #kokilamodi

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

अपने डबल रोल पर बात करते हुए मोहम्मद नाजिम ने कहा, “मुझे एक ही समय में अहम और जग्गी दोनों किरदार निभाने का अवसर मिला है। दोनों ही किरदार एक दुसरे से बिल्कुल अलग हैं, इनके अलग-अलग शेड्स और लेयर्स हैं और यही मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करता है। वे एक जैसे दिखते जरूर हैं, लेकिन जीवन के प्रति उनका दृष्टिकोण, उनका काम करने का तरीका और रिश्तों के साथ उनका व्यवहार बेहद अलग है। हालांकि,  इन दो अलग-अलग किरदारों को निभाना एक चुनौती है। मैं सकारात्मक हूं कि जग्गी का किरदार दर्शकों को उतना ही जोड़े रखेगा, जितना अहम का किरदार है। शो का लॉन्च करीब आते ही मेरा उत्साह और बढ़ रहा है। मैं डबल रोल निभाने को लेकर बहुत खुश हूं। यह मेरा सपना पूरा होने जैसा है, क्योंकि मैं हमेशा डबल रोल निभाना चाहता था और मैं चाहता हूं कि दोनों किरदारों को दर्शकों से समान रूप से प्यार और आकर्षण मिले।”

KBC 12: कोमल टुकडिया नहीं दे पाईं 25 लाख के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका को मिली ‘जेठालाल’ के कहने पर शो में जगह, जल्द करेंगे शो में वापसी

बता दें कि टीवी का पॉप्युलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ ने साल 2010 में अपने पहले सीज़न के लॉन्च के बाद से ही दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की थी। यह शो जल्द ही अपने नए सीज़न के साथ लौट रहा है। इस बार दर्शकों को कई नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। 

रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, इस शो का दूसरा सीज़न नवरात्रि के उत्सव के बीच 19 अक्टूबर से प्रसारित होगा। प्रतिभाशाली अभिनेता हर्ष नागर और स्नेहा जैन अनंत और गहना के रूप में मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे। यह रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saath Nibhana Saathiya 2: Ahem: Double Role: Gopi Bahu: Kokilaben: Photo: From The Set Of Saath Nibhana Saathiya 2: