saath nibhaana saathiya actress devoleena bhattacharjee in stressed gopi bahu share feeling on social media - हीरा व्यापारी हत्याकांड के बाद अब इस मुसीबत से जूझ रही हैं टीवी की संस्कारी गोपी बहू उर्फ देवोलीना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हीरा व्यापारी हत्याकांड के बाद अब इस मुसीबत से जूझ रही हैं टीवी की संस्कारी गोपी बहू उर्फ देवोलीना

Devoleena Bhattacharjee

पॉप्युलर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी बहू' यानी ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बीते कुछ दिनों काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि देवोलीना का चर्चा में आने की वजह हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी के अपहरण और हत्या कांड है। इस मामले को लेकर पिछले साल दिसंबर में घाटकोपर पुलिस ने घंटों तक पूछताछ की थी। मामले में देवोलीना के बेस्ट फ्रेंड सचिन पवार का नाम भी सामने आया। अब इसी बीच टीवी एक्ट्रेस ने देवोलीना ने लोगों से मदद की अपील की है। लेकिन इससे पहले आप कुछ और सोचे तो हम बता दें कि देवोलीना के मदद मांगने का मामला राजेश्वर उदानी हत्या कांड से संबंधित नहीं है। 

दरअसल देवोलीना अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ भी रिपोस्ट नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ ही उनका एकाउंट से उनके फैन्स भी अपने आप कम होते जा रहे हैं। अपने एकाउंट के साथ हो रही इसी दिक्कत को लेकर एक्ट्रेस ने मदद की अपील की है।

Valentine's Day पर सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शेयर फोटो

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए मामले की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा “मुझे नहीं पता लेकिन पिछले काफी दिनों से मेरा इंस्टाग्राम एकाउंट बहुत अजीब बर्ताव कर रहा है। मैं कुछ भी रीपोस्ट नहीं कर पा रही हूं। मेरे फॉलोवर्स भी कम होते जा रहे हैं। कुछ फैंस शिकायत कर रहे हैं कि वो अपने आप मेरे एकाउंट से अनफ़ॉलो हो गए। मुझे मदद चाहिए। 

अक्षय कुमार के घर में आधी रात को घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यहां देखें पोस्ट

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू से पर घर में एक संस्कारी इमेज बना डाली हैं। लेकिन आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी इंस्टाग्राम एकाउंट काफी एक्टिव रहती हैं। बीते कई दिनों से वह अपनी संस्कारी इमेज से हटकर बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। देवोलीना की बोल्ड इमेज को देखकर फैंस पहले तो काफी हैरान हुए, लेकिन उनकी फोटो को देखकर फैंस दिवाना हो जाते हैं। 

प्रियंका का खुलासा, शाादी में पति निक की वजह से अधूरी रह गई यह इच्छा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saath nibhaana saathiya actress devoleena bhattacharjee in stressed gopi bahu share feeling on social media