DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद सदमे में थे शाहरुख, इस वजह से रिजेक्ट कर दी थी यह फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी, लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। इसके बाद शाहरुख खान को अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' को करने का मौका मिला था, लेकिन शाहरुख ने इस फिल्म से अचानक अपने कदम पीछे हटा लिए थे। शाहरुख खान ने ऐसा क्यों किया, इसके पीछे की वजह साफ नहीं थी, लेकिन अब खुलासा हो गया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद सदमे में आ गए थे, और इसलिए वह कोई और रिस्क नहीं लेना चाहते थे। इस बात का खुलासा ‘सारे जहाँ से अच्छा’ के स्क्रीन राइटर अंजुम राजाबली ने किया है। 

अंजुम राजाबली ने FICCI फ्रेम्स 2019 में ‘सारे जहां से अच्छा’ के बारे में बात करते हुए बताया कि शाहरुख ने इस फिल्म को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वो फिल्म 'जीरो' के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद थोड़ा परेशान हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जब एक फिल्म का निर्देशन अच्छा हो, उसमें काम करने वाले कलाकार अच्छे हों तो ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने का सिर्फ एक ही कारण होता है। उन्होंने कहा, 'जब सबकुछ ठीक हो, लेकिन फिल्म स्क्रीनप्ले ही ठीक न लिखा गया हो, तो फिल्म दर्शकों के दिलों तक नहीं पहुंच पाती।'

राजामौली की फिल्म में काम करने को लेकर अलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान

MOVIE REVIEW: पूरा फिल्मी है ये ‘मिलन टॉकीज’

अंजुम ने आगे कहा कि अगर मुझसे पूछें की 'जीरो' की स्क्रिप्ट में गड़बड़ी थी, तो बता दूं की लेखक हिमांशु शर्मा एक बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, लेकिन चीजें कभी-कभी गलत हो जाती हैं। मुझे नहीं लगता कि शाहरुख ने 'सारे जहां से अच्छा' अंतरिक्ष के सीन के कारण छोड़ी। मुझे लगता है कि वो थोड़े सदमे में हैं क्योंकि वो फिल्म 'जीरो' पर बहुत पैसा लगा रहे थे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'जीरो' के फ्लॉप होने के कई और कारण हो सकते हैं। हो सकता है उस वक्त दर्शक किसी विकलांग व्यक्ति को इस प्रकार के रोल में देखना न चाहते हों या शायद किसी स्टार को विकलांग के रूप में न देखना चाहते हों।

'प्रेरणा' के साथ अनबन की खबरों पर 'कोमोलिका' ने किया ये खुलासा

बर्थडे पर खेसारी के गाने 'जान गइनी ए हो जान' ने मचाया धमाल,देखें Video

शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बदला' को लेकर चर्चा में हैं, जो बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म को शाहरुख ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म बॉक्सऑफिस पर करीब 35 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saare jahaan se achcha writer Anjum Rajabali Reveal that Shah Rukh Khan Unsecure After Zero Flop