DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांड की आंख' का फर्स्ट लुक आया सामने, शूटर दादी के अवतार में नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

saand ki aankh first look release

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर ‘सांड की आंख’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।  पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शूटर दादियों के रूप में दिखाई दे रही हैं। फिल्म की कहानी शूटर दादी के नाम से मशहूर प्रकाशी और चंद्रो तोमर पर आधारित है। दोनों देवरानी और जेठानी हैं।  फिल्म के पोस्टर पर लिखी लाइनें बहुत जबर्दस्त हैं। इस पर लिखा है कि तन बुड्ढा होता है मन बुड्ढा नहीं होता। दूसरे पोस्टर पर लिखा है कि दोनों अब तक करीब 700 मेडल जीत चुकी हैं। 

आलिया भट्ट पर चढ़ा इश्क का बुखार, सरेआम वरुण धवन को समझ बैठी रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

They may be old, but their aim is sure-shot gold! Here's the first look poster. #SaandKiAankhThisDiwali

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

रिलायंस इंटरटेन्मेंट, अनुराग कश्यप, निधि परमार और चॉक एंड चीज फिल्म के सहयोग से बन रही इस फिल्म में तापसी और भूमि का लुक काफी शानदार है। फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा है, ‘इन्होंने अपनी उम्र को चुनौती दी, हर रुकावट का सामना किया और नाम कमाया..।’ तो वहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा है, ‘इनकी उम्र भले ही ज्यादा हो सकती है लेकिन इनका निशाना गोल्ड है...’। वहीं दूसरे पोस्टर पर तापसी ने लिखा है- इस दीवाली पटाखे नहीं गोलियां चलेंगी। 

'indias most wanted' में अर्जुन का लुक देखकर जाह्नवी ने की जमकर तारीफ, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

पोस्टर में दोनों स्टार बूढ़ी दादी का रोल निभा रही हैं। इसके लिए उनके चेहरे को बूढ़ा दिखाने के लिए मेकअप से खास काम किया गया है। फिल्म की पूरी पृष्ठभूमि हरियाणा पर आधारित है। इसलिए फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेस ने हरियाणवी बोली भी सीखी। इसके साथ गांव में रोजाना होने वाले कामकाज भी सीखे। बीते दिनों गोबर के उपले बनाते और खेतों में काम करते हुए तापसी ने एक तस्वीर भी शेयर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

उजली सुबह तेरी ख़ातिर आयेगी.... #SaandKiAankh #ComingSoon

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 बता दें कि प्रकाशी और चंद्रो की शूटर बनने की कहानी बहुत दिलचस्प है। प्रकाशी और चंद्रो की पोती शैफाली शूटिंग सीखना जाती थीं और एक दिन उन्होंने अपनी दोनों दादियों से भी निशाना लगाने के लिए कहा। इसके बाद चंद्रों ने कई निशाने लगाए जो एकदम सटीक थे, इसके बाद प्रकाशी को भी जब निशाना लगाने के लिए कहा गया तो उन्होने भी सही निशाने लगाए। और इसके बाद से शुरू हुआ दोनों का शूटिंग का सफर। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Saand Ki Aankh first look release Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar play Shooter Dadis role