Hindi NewsEntertainment Newssaaho teaser prabhas release shades of saaho 2 on shraddha kapoor 32th birthday watch video

Saaho: श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया 'साहो' का दूसरा टीजर, देखें VIDEO

Saaho 2 Teaser Release: आखिरकार 3 मार्च को साहो का दूसरा टीजर रिलीज हो ही गया। ये टीजर श्रद्धा कपूर के 32वें बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया। जिसमें श्रद्धा की भी झलक देखने को मिली। सिंपल लुक के साथ...

Saaho: श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया 'साहो' का दूसरा टीजर, देखें VIDEO
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 3 March 2019 08:54 AM
हमें फॉलो करें

Saaho 2 Teaser Release: आखिरकार 3 मार्च को साहो का दूसरा टीजर रिलीज हो ही गया। ये टीजर श्रद्धा कपूर के 32वें बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया। जिसमें श्रद्धा की भी झलक देखने को मिली। सिंपल लुक के साथ श्रद्धा इस टीजर में एक्शन अवतार में नजर आईं। हाथों में बंदूक और आंखों में गुस्सा लिए श्रद्धा का ये लुक काफी इंप्रेसिव था। फैंस इस टीजर को लगातार लाइक और शेयर कर रहे हैं। टीजर में बाहुबली प्रभास एक बार फिर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए। ये फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।

— Prabhas (@PrabhasRaju) March 3, 2019

— Saaho (@SaahoOfficial) February 26, 2019

बता दें कि बिग बजट फिल्म 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में एक्शन सींस की भरमार है, जिसके लिए फिल्ममेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी लीड रेल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें