Hindi NewsEntertainment NewsSa Re Ga Ma Pa Lil Champ Kumar Sanu gifts 1 lakh rupees and bycycle to contestant

Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champ: बच्चे की कहानी सुनकर इमोशनल हुए कुमार सानू, इनाम में दिए 1 लाख रुपए

टीवी रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैंप्स का मेगा ऑडिशन चल रहा है। अब हाल ही में एक कंटेस्टेंट आया जिससे कुमार सानू इतने खुश हुए कि उन्होंने उसे 1 लाख रूपए और एक साइकिल इनाम में दी।...

Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champ: बच्चे की कहानी सुनकर इमोशनल हुए कुमार सानू, इनाम में दिए 1 लाख रुपए
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 March 2020 06:45 AM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैंप्स का मेगा ऑडिशन चल रहा है। अब हाल ही में एक कंटेस्टेंट आया जिससे कुमार सानू इतने खुश हुए कि उन्होंने उसे 1 लाख रूपए और एक साइकिल इनाम में दी। बता दें कि इस शो के जज कुमार सानू, अल्का यागनिक और उदित नारायण हैं। हाल ही में ऑडिशन में नागपुर के 9 साल के ग्रांथिक ऑडिशन के लिए आए।

उन्होंने अपनी गायिकी से तीनों दर्शकों का जिल जीता, लेकिन उन्हें आगे जाने का मौका नहीं मिला क्योंकि तीनों जज को लगता है कि अभी उन्हें और प्रैक्टिस की जरूरत है। 

ग्रांथिक की कहानी भी काफी इमोशनल थी। उनकी मां ने बताया कि ग्रांथिक का कोई सरनेम नहीं है क्योंकि जब वो पैदा हुए थे तब उनके पिता ने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया था। उनकी मां ने अकेले बेटे की परवरिश की।

ग्रांथिक की मां के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह बेटे को म्यूजिक क्लास भेज सकें। ग्रांथिक की ये कहानी सुनकर कुमार सानू काफी इमोशनल हुए और उन्होंने ग्रांथिक की आर्थिक मदद करने का फैसला किया। उन्होंने ग्रांथिक को 1 लाख रूपए दिए, इसके साथ ही एक साइकिल भी गिफ्ट की। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें