Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa महाट्विस्ट: किंजल को तलाक देगा तोषू? राखी दवे की वापसी के साथ होगा बदला शुरू

Anupamaa महाट्विस्ट: किंजल को तलाक देगा तोषू? राखी दवे की वापसी के साथ होगा बदला शुरू

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Mon, 29 Nov 2021 01:46 PM
Anupamaa महाट्विस्ट: किंजल को तलाक देगा तोषू? राखी दवे की वापसी के साथ होगा बदला शुरू

इस खबर को सुनें

अनुपमा सीरियल के मेकर्स शो को इंगेजिंग बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे। सीरियल में हर एपीसोड में कोई न कोई ट्विस्ट दर्शकों को बांधने में कामयाब भी हो रहा है। एक और जहां अनुपमा घरवालों के साथ मिलकर बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाने की तैयारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर तोषू और किंजल का रिश्ता अब टूटने के कगार पर है। दोनों के बीच दूरियां और विवाद बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच काव्या भी तोषू को भड़काने की पूरी कोशिश में है। आने वाले एपीसोड्स में दिखाया जाएगा कि तोषू किंजल को तलाक देना चाहता है।


अनुपमा ने की ऐनीवर्सरी की तैयारी


अनुपमा में आप देखेंगे कि काव्या की बार-बार कोशिश के बाद भी वनराज उसे इग्नोर कर रहा है। वह उसे छेड़ने की कोशिश करती है जिससे वनराज उस पर चिल्ला पड़ता है। वनराज काव्या से कहता है कि वह उससे कोई उम्मीद न करे। अनुपमा बच्चों के साथ है और वापस जाना चाहती है। तभी सब उसे रुकने को बोलते हैं। अनुपमा अनुज को फोन करके बताती है कि उसे काम है। अनुज समझता है कि वह बा और बच्चों के साथ होगी। अनुपमा सबके साथ मिलकर बा और बापूजी की 50वीं मैरिज ऐनीवर्सरी की प्लानिंग करती है। वनराज भी इस प्लान में शामिल होता है। अनुपमा कहती है कि क्यों न उनकी दोबारा शादी करवाई जाए। इस बीच तोषू परेशान होकर वहां से चला जाता है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupamaa (@anupamaastar0)

 


काव्या ने भरे किंजल के खिलाफ तोषू के कान


तोषू एक्सरसाइज कर रहा होता है और उसी वक्त किंजल वहां पहुंचती है। वह उसके व्यवहार के लिए टोकती है। तोषू उसको ताना मारता है और कहता है कि वह उसकी वजह से ही जॉबलेस है। ये सब देखकर काव्या मौके का फायदा उठाने की कोशिश करती है और किंजल के खिलाफ तोषू के कान भरती है। वह बोलती है कि बिना जॉब के कोई उसका सम्मान नहीं करेगा। उसे रिलेशनशिप का चक्कर छोड़कर करियर में आगे बढ़ने के लिए कहती है। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupamaa (@anupamaastar0)

 

राखी दवे  लेगी किंजल का बदला


वह अनुपमा और वनराज का उदाहरण देकर कहती है कि अलग होकर दोनों खुश हैं और किंजल से अलग होने के लिए भड़काती है। इसके बाद तोषू किंजल से अलग होने का चौंकाने वाला फैसला लेगा। इसके बाद तोषू और उससे परिवार से बदला लेने के लिए राखी दवे की वापसी होगी। 

epaper

संबंधित खबरें