Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rupali Ganguly Birthday Party Shivangi Joshi Sudhanshu Pandey Gaurav Khanna Madalasha Sharma and others attend Anupama actress grand party see pics - Entertainment News India

रूपाली गांगुली की बर्थडे पार्टी में शिवांगी जोशी ने मारी धांसू एंट्री, दिखी अनुपमा की पूरी टीम

रूपाली गांगुली ने बीती रात ही अपने जन्मदिन की पार्टी (Rupali Ganguly Birthday Party) दी थी। इस पार्टी में अनुपमा की पूरी स्टारकास्ट के साथ-साथ एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी खूब धमाल मचाया।

रूपाली गांगुली की बर्थडे पार्टी में शिवांगी जोशी ने मारी धांसू एंट्री, दिखी अनुपमा की पूरी टीम
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 12 April 2022 06:32 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बीते हफ्ते ही अपना 45वां जन्मदिन मनाया था। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर अनुपमा के सेट पर जमकर पार्टी भी हुई थी। इस दौरान सेट पर रूपाली गांगुली ने अपने को-स्टार्स के साथ खूब मस्ती की थी। जन्मदिन से लगभग एक हफ्ते बाद रूपाली गांगुली ने अपने खास दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया है। बीती रात हुई इस पार्टी में अनुपमा (Anupama) की पूरी टीम के साथ-साथ रूपाली गांगुली के पुराने को-स्टार्स भी नजर आए। पार्टी में ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने भी धांसू एंट्री मारी और अपनी मौजूदगी से उन्होंने महफिल में चार चांद ही लगा दिए। 

पार्टी में पहुंचे ये सितारे 
रूपाली गांगुली की पार्टी में उनका पूरा परिवार साथ दिखा। साथ ही अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अनेरी वजानी और आशीष मेहरोत्रा ने भी इस पार्टी में शिरकत की। पार्टी में अनुपमा के डायरेक्टर रोमेश कालरा और प्रोड्यूसर राजन शाही भी मौजूद रहे। रूपाली गांगुली की पार्टी में हर किसी ने धमाल मचाया है और इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं।

शिवांगी जोशी का स्टाइलिश अंदाज 
फैन्स रूपाली गांगुली और शिवांगी जोशी की बॉन्डिंग को काफी लंबे समय से देखते आ रहे हैं। रूपाली गांगुली अपनी हर खुशी में एक्ट्रेस को शामिल करती हैं। बीते सोमवार को हुई पार्टी में शिवांगी जोशी ने धमाकेदार एंट्री मारी और उनका स्टाइलिश अंदाज तो देखते ही बन रहा था। शिवांगी इस पार्टी में पिंक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आईं। वहीं रूपाली गांगुली को गोल्डन और ब्लैक ड्रेस में देखा गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें