Hindi NewsEntertainment NewsRumoured Couple Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda Spotted Together on Mumbai Airport - Entertainment News India

गोवा ट्रिप से लौटे सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा! मुंबई एयरपोर्ट पर मैचिंग लुक में हुए स्पॉट

Navya and Siddhant: दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें पहली बार तब उड़ीं जब नव्या और सिद्धांत को एक गाड़ी में साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक दूसरे के काफी करीब बैठकर बातें करते नजर आए थे।

गोवा ट्रिप से लौटे सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा! मुंबई एयरपोर्ट पर मैचिंग लुक में हुए स्पॉट
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 4 June 2023 09:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट करने के लिए सुर्खियों में हैं। नव्या और सिद्धांत को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। रविवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबर है कि दोनों साथ में गोवा से लौटे हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं।

गोवा से साथ लौटे नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी?
एक पापाराजी ने दोनों का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा साथ में गोवा से लौटे हैं।" वीडियो में दोनों को साथ में चलते देखा जा सकता है। नव्या और सिद्धांत दोनों ने ही व्हाइट कलर के आउटफिट पहन रखे हैं और मैचिंग आउटफिट में दोनों कमाल के लग रहे हैं। बता दें कि इसी साल नव्या को सिद्धांत के पेरेंट्स के साथ मुंबई के एक फैशन शो में स्पॉट किया गया था।

कई बार साथ स्पॉट किए जा चुके हैं सिद्धांत-नव्या
फिल्ममेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में भी सिद्धांत और नव्या को साथ जाते हुए स्पॉट किया जा चुका है। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें पहली बार तब उड़ीं जब नव्या और सिद्धांत को एक गाड़ी में साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक दूसरे के काफी करीब बैठकर बातें करते नजर आए थे। इसके बाद भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। करण जौहर के 50वें बर्थडे पर भी नव्या और सिद्धांत साथ दिखे थे।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने डेटिंग को लेकर दिया ये जवाब
बता दें कि जब सिद्धांत चतुर्वेदी से उनकी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन के दौरान उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "हां, मैं डेटिंग कर रहा हूं। किसी की तलाश में हूं। काश यह सब सच होता।" बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं। करियर की बात करें तो वह अपने करियर की शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म The Archies से कर रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें