Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rula Deti Hai Song featuring Karan Kundrra and Tejasswi Prakash is out now watch video - Entertainment News India

Rula Deti Hai गाने में तेजस्वी प्रकाश संग इश्क लड़ाते दिखे करण कुंद्रा, ब्रेकअप होते ही हुआ बुरा हाल

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का पहला म्यूजिक वीडियो रुला देती है (Rula Deti Hai) रिलीज हो चुका है। बिग बॉस 15 के दौरान दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 3 March 2022 12:55 PM
हमें फॉलो करें

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का पहला म्यूजिक वीडियो रुला देती है (Rula Deti Hai) रिलीज हो चुका है। बिग बॉस 15 के दौरान दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। शो खत्म होने के बाद से दोनों का प्यार परवान ही चढ़ता जा रहा है। रुला देती है गाना रिलीज होते ही लोगों के बीच छा चुका है। तेजस्वी और करण के इस गाने में हर तरह के इमोशन देखने को मिले हैं। इस गाने में रिलेशनशिप के हर पहलुओं को दिखाने की कोशिश की गई है। रोमांस से लेकर ब्रेकअप के सफर के हर एक इमोशन को तेजस्वी और करण ने खूबसूरती से जीने की कोशिश की है।

गाने में दिखी सिजलिंग केमेस्ट्री 
देसी म्यूजिक फैक्ट्री नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है। रुला देती है (Rula Deti Hai) को यासीर देसाई ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल राणा सोतल ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। इस गाने में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की सिजलिंग केमेस्ट्री को भुनाने की खूब कोशिश की गई है। गाने को देखने के बाद फैन्स इस जोड़ी को और भी कई प्रोजेक्ट्स में देखने की बात कर रहे हैं। कुल मिलाकर तेजरन का पहला म्यूजिक वीडियो लोगों के बीच हिट हो चुका है। 

करियर में आगे बढ़ रहे हैं #Tejran
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश को कलर्स चैनल के सुपर नैचुरल ड्रामा नागिन 6 में बतौर लीड एक्ट्रेस देखा जा रहा है। एकता कपूर के इस शो में तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट सिम्बा नागपाल हैं। अभी तक नागिन 6 को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स ही मिला है लेकिन इसकी बदौलत एकता के प्रोडक्शन में तेजस्वी की एंट्री हो चुकी है। वहीं बात की जाए करण कुंद्रा की तो जल्द ही वह कंगना रनौत के रिएलटी शो लॉक अप में नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें