DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'यार बिना चैन कहा रे' गाने पर शानदार डांस करती दिखीं रुबीना दिलैक-काम्या पंजाबी

मनोरंजन'यार बिना चैन कहा रे' गाने पर शानदार डांस करती दिखीं रुबीना दिलैक-काम्या पंजाबी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 11 Jun 2021 01:11 PM
'यार बिना चैन कहा रे' गाने पर शानदार डांस करती दिखीं रुबीना दिलैक-काम्या पंजाबी

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक  इन दिनों अपने शो ' शक्ति-अस्तित्व के एहसास की'  के को-स्टार्स के साथ धमाल मचा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऑन स्क्रीन सास यानि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें में ये दोनों 'यार बिना चैन कहा रे' गाने पर डांस करते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो में इन दोनों के अवाला पराग त्यागी और जसवीर कौर और शलभ दांग मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं। 

जल्दी पैकअप हो तो कुछ ऐसा होता है

वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, 'जल्दी पैकअप हो तो कुछ ऐसा होता है।'' कुछ ऐसे ही कैप्शन के साथ काम्या पंजाबी ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन दोनों का मस्ती भरा वीडियो वायरल हो चुका है।

 

जल्दी पैकअप होने की कर रही हैं पार्टी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी होटल के कॉरीडोर में ये बारी-बारी से कैमरे के सामने आते हैं और अपने डांस का हुनर दिखाते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'यार बिना चैन कहा रे' सान्ग बच रहा है। वहीं वीडियो में रुबीना को जब जल्दी पैकअप हो जाए कहते हुए सुना जा सकता है। इतना ही रुबीना मस्ती-मस्ती में पूछती हैं किस बात की पार्टी है तो काम्या जवाब देते हुए कहती हैं क्योंकि हम जिंदा है इसके बाद वह रुबीना को अपनी तरफ खिंचते हुए कहती हैं चलो हमारे साथ तुम भी डांस करो। 

कुछ ऐसा है काम्या और रुबीना का लुक

वीडियो में काम्या ह्वाइट पोल्का डॉट ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं। वह खुले बालों में शानदार डांस स्टेप दे रही हैं। रुबीना ब्लैक सूट में रेड दुपट्टा डाले नजर आती हैं। दूसरी वीडियो में पराग त्यागी और जसवीर कौर और शलभ दांग को डांस करते हुए देखा जा सकता है। 

संबंधित खबरें