फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRRR की सक्सेस पार्टी में नहीं आए अजय देवगन और आलिया भट्ट, राम चरण के पैरों ने खींचा ध्यान

RRR की सक्सेस पार्टी में नहीं आए अजय देवगन और आलिया भट्ट, राम चरण के पैरों ने खींचा ध्यान

मुंबई में बीती रात ही राम चरण और जूनियर एनटीआर की ट्रिपल आर की सक्सेस पार्टी (RRR Success Party) का आयोजन किया गया था। एसएस राजामौली की इस पार्टी से RRR के कलाकार आलिया भट्ट और अजय देवगन गायब थे।

RRR की सक्सेस पार्टी में नहीं आए अजय देवगन और आलिया भट्ट, राम चरण के पैरों ने खींचा ध्यान
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Apr 2022 05:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ट्रिपल आर ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया था और लगभग हर एक वर्जन को मिलाकर RRR ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर डाली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से मेकर्स काफी खुश हैं। ऐसे में RRR के सफल होने का जश्न भी मना लिया गया। बीती रात ही मुंबई में RRR की सक्सेस पार्टी (RRR Success Party) का आयोजन किया गया।

पार्टी में दिखे यह सितारे 
ट्रिपल आर की सक्सेस पार्टी में फिल्म के दोनों मेन हीरो राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jnr NTR) की मौजूदगी ने तो जैसे चार चांद ही लगा दिए थे। यहां पर लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान राम चरण ने खींचा। एक्टर राम चरण इस पार्टी में नंगे पैर ही पहुंच गए। पार्टी में करण जौहर, आमिर खान, जॉनी लीवर, राखी सावंत, जयंतीलाल गड़ा, सतीश कौशिक और जावेद अख्तर समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए। 

यह भी पढ़ें- स्विट्जरलैंड में हनीमून मनाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी हुई लीक

कहां थे अजय और आलिया?
एसएस राजामौली की ट्रिपल आर में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट ने अहम रोल अदा किया है। फिल्म की सक्सेस पार्टी से दोनों ही कलाकार गायब नजर आए। बीते दिनों खबरें आई थी कि आलिया भट्ट फिल्म में अपने स्क्रीन स्पेस को देखकर खुश नहीं हैं और इसी वजह से उन्होंने RRR से जुड़ी कुछ पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया था। खैर इसके बाद आलिया ने सफाई देते हुए कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। वैसे देखा जाए तो इन दिनों आलिया भट्ट की शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हो सकता है कि आलिया 17 अप्रैल को होने जा रही शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। अब ऐसे में RRR की पार्टी में उनका आना तो समझ में आता है लेकिन अजय देवगन किस वजह से इस पार्टी में शामिल हुए? यह सवाल अब फैन्स को भी परेशान कर रहा है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper